Chhattisgarh Fire News
Chhattisgarh Fire News Raj Express
छत्तीसगढ़

Fire Accident Korba: कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग, दो महिला समेत तीन की मौत, छह गंभीर

Deeksha Nandini

Chhattisgarh Fire News: छत्तीसगढ़ में सोमवार को एक कपडे की दूकान में आग लग गई है। आग इतनी भीषण थी कि आस पास की लगी लगभग चार से पांच दुकानों को अपनी चपेट में ले लिया। अंदर फसे हुए लोगों ने खिड़की से कूदकर अपनी जान बचाई है। इस भयानक आग में तीन लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो महिला और एक पुरुष शामिल हैं।शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगने की बात सामने आई है। छत्तीसगढ़ राज्य विद्युत कंपनी, बालकों का नगर सेना की अब तक पांच दमकल की गाड़ी मौके पर पहुंच चुकी है। पानी समाप्त हो गया पर आग कम नहीं हुई।

पहली मंजिल पर फसे लोग :

छत्तीसगढ़ में भीषण गर्मी में आग की लपटें और तेज होती गई चारों ओर जलती आग ही दिखाई पड़ रहे थे। धीरे-धीरे अन्य दुकानों में आग लगने लगी और धुंआ-धुंआ चारों ओर दिखने लगा। जानकारी लगते ही दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंच चुकी है। नगर निगम के तीन मंजिलें भवन में भीषण आगजनी की इस घटना में प्रथम मंजिल में कई लोग फंस गए।

4-5 दुकानों को लिया अपनी चपेट में

घटना के बाद अंदर भगदड़ मच गई और जान बचाने के लिए प्रथम मंजिल के खिड़की से कूदने लगे। इनमें महिलाएं भी शामिल थीं। आग कैसे और क्यों लगी इस बात का पता नहीं चल सका है। कई लोग के अभी भी मौके पर फंसे होने की खबर है। दमकल विभाग के माध्यम से बचाने का प्रयास किया जा रहा है। विलंब से दमकल टीम पहुंचने को लेकर लोगों में नाराजगी देखी गई। आग की स्थिति को देखते हुए यहां 10 दमकल वाहनों को लगाया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT