बीजेपी की पूर्व विधायक नीलिमा टेकाम
बीजेपी की पूर्व विधायक नीलिमा टेकाम Social Media
छत्तीसगढ़

भाजपा की पूर्व विधायक और राजा परिवार की बहु का हुआ निधन, मुख्यमंत्री बघेल ने व्यक्त किया शोक

Deeksha Nandini

छत्तीसगढ़। बीजेपी की पूर्व विधायक और राजा परिवार की बहु नीलिमा टेकाम के निधन ने पूरे क्षेत्र को सदमें में दाल दिया हैं ऐसे में सीएम बघेल ने ट्वीट कर अपनी गहरी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। मिली जानकारी के अनुसार ख़राब स्वस्थ बीजेपी ने अपंने पूर्व विधायक को खो दिया।

खराब स्वस्थ के चलते

नीलिमा टेकाम का स्वस्थ लंबे समय से खराब चल रहा था, जिनकी आज सुबह तबियत ज्यादा बिगड़ी और उन्हें सरकारी अस्पताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद से इलाके में शोक की लहर है। बता दें, नीलिमा टेकाम पूर्व विधायक स्वर्गीय लाल महेंद्र टेकाम की पत्नी थी। नगर के राजा परिवार की बहू थीं।

बीजेपी की वोट बैंक :

भाजपा के कद्दावर महिला नेत्री और पूर्व विधायक नीलिमा टेकाम बीजेपी के लिए अच्छी वोट बैंक मानी जाती थी, क्योंकि पूर्व विधायक नीलिमा टेकाम एससी वोटर्स पर उनकी अच्छी पकड़ थी। ये घटना बीजेपी के लिए बहुत बड़ी क्षति हैं। बता दें कि, नीलिमा टेकाम को भाजपा ने डौंडीलोहारा विधानसभा से 2008 में प्रत्याशी बनाया था। नीलिमा टेकाम ने विधानसभा चुनाव में जीत दर्ज की थी।

सीएम बघेल ने जताया शोक :

भाजपा के महिला नेत्री और पूर्व विधायक नीलिमा टेकाम के निधन पर सीएम बघेल ने संवेदना व्तक्त करते हुए ट्वीट किया हैं। सीएम बघेल ने ट्वीट कर लिखा कि,"मुख्यमंत्री श्री bhupeshbaghel ने BalodDistrict के डौंडीलोहारा विधानसभा की पूर्व विधायक #नीलिमा_टेकाम जी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने स्व. टेकाम जी के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT