पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह दिल्ली AIIMS में भर्ती
पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह दिल्ली AIIMS में भर्ती Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह दिल्ली AIIMS में भर्ती, ट्विटर के जरिए दी जानकारी

Sudha Choubey

हाईलाइट्स-

  • पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह दिल्ली AIIMS में भर्ती।

  • सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर दी जानकारी।

  • तबीयत बिगड़ने की वजह से कुछ दिनों से दिल्ली में रमन सिंह।

  • चिकित्सकों के परामर्श से एहतियात के तौर पर हुए हैं भर्ती।

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह से जुड़ी बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, डॉ रमन सिंह की तबीयत ठीक नहीं हैं, जिसके इलाज के लिए वो दिल्ली में हैं। वहीं, आज गुरुवार को उन्हें एम्स में भर्ती किया गया। पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह चिकित्सकों के परामर्श से एहतियात के तौर पर एम्स में भर्ती हुए हैं। इसकी जानकारी खुद डॉ रमन ने अपने ट्विटर के जरिए दी है।

डॉ. रमन सिंह ने ट्वीट कर कही यह बात:

डॉ रमन ने ट्विटर के जरिए अपनी हेल्थ के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए बताया कि, "पिछले कुछ दिनों से दिल्ली में हूँ, आज रूटीन चेकअप के लिए AIIMS जाना हुआ जहाँ चिकित्सकों के परामर्श से एहतियात के तौर पर भर्ती हुआ हूँ। फ़िलहाल स्वास्थ्य ठीक है, मानसून के बीच आप सब भी बारिश में पूरी एहतियात बरतें और स्वस्थ रहें।"

जानकारी के लिए बता दें कि, इससे पहले पिछले साल नवंबर में डॉ. रमन सिंह की हालत बिगड़ने की खबर सामने आई थी। बता दें, देर रात असहज महसूस होने और सांस लेने में तकलीफ होने के चलते डॉ. रमन सिंह को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इससे पहले वो पैर की उंगली की एक छोटी सर्जरी के लिए दिल्ली गए थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT