Gariaband: पिता-पुत्र पर हमला करने के बाद खूंखार तेंदुए का मिला शव
Gariaband: पिता-पुत्र पर हमला करने के बाद खूंखार तेंदुए का मिला शव Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

Gariaband: पिता-पुत्र पर हमला करने के बाद खूंखार तेंदुए का मिला शव, वन विभाग ने शुरू की जांच

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के गरीबंद जिले से चौकाने वाली घटना सामने आई।

  • पिता-पुत्र पर हमला करने के बाद खूंखार तेंदुए का मिला शव।

  • वन विभाग ने शुरू किया जांच।

  • वन विभाग ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा शव।

गरीबंद, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के गरीबंद जिले से चौकाने वाली खबर सामने आई है। नवागढ़ रेंज के चिपरी गांव में पिता पुत्र पर हमला करने के बाद एक तेंदुआ मृत पाया गया है। फिलहाल वन अफसर तेंदुए का पोस्टमार्टम करा रहे हैं। जिसके बाद तेंदुए के मौत का कारण पता चल पाएगा।

बता दें कि, आज सुबह चिपरी निवासी, सुख चंद्र ध्रुव और उसका बेटा मनीराम ध्रुव घर पर थे। वहीं, घटना के विषय में मिली जानकारी के अनुसार ग्राम चिपड़ी में दो व्यक्ति सुखचंद ध्रुव, मनी राम ध्रुव खाना बना रहे थे। उसी दौरान एक तेंदुए के द्वारा दोनों के ऊपर हमला किया गया, जिससे पिता पुत्र घायल हो गये इन्हें वन विभाग द्वारा गरियाबंद ज़िला अस्पताल लाया गया। वही, वन विभाग के द्वारा घायलों को प्राथमिक उपाचार के लिये दो-दो हज़ार की राशि दिया गया। मामले का चौंकाने वाली बात यह है कि, हमले के बाद तेंदुआ घायल पिता पुत्र के घर से थोड़ी दूर आगे मृत मिला।

घटना के बारे में जानकारी देते हुए वन विभाग के एसडीओ मनोज चंद्रकार ने बताया कि, तेंदुआ गाँव से कुछ दूरी में मृत पाया गया है जाँच के लिए वन विभाग की टीम मौके पर जा रही है। उन्होंने कहा कि, घायलों का इलाज कराया जा रहा है। वहीं, मृत मिले तेंदुए के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। जिससे मौत के सही कारण का पता लगाया जा सकेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT