पत्‍नी ने बेटे के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट
पत्‍नी ने बेटे के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट RE
छत्तीसगढ़

गरियाबंद: पत्‍नी ने बेटे के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट, पुल के नीचे फेंका शव

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले से बड़ी खबर आई सामने।

  • गरियाबंद में पत्‍नी ने बेटे के साथ मिलकर पति को उतारा मौत के घाट।

  • पति को उतारा मौत के घाट उतारने के बाद पुल के नीचे फेंका शव।

गरियाबंद, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के गरियाबंद जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, देवभोग थाना क्षेत्र के ग्राम दबनाई में बीती रात गंगेश्वर सोनवानी को उसके बेटे गिरीश सोनवानी और पत्नी लक्ष्मीबाई ने मौत के घाट उतार दिया। इससे इलाके में सनसनी फैल गई।

बताया जा रहा है कि, पति अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। इसी को लेकर दोनों के बीच पिछले पांच साल से विवाद चल रहा था। पुलिस ने इस हत्‍याकांड के आरोपित महिला लक्ष्मी बाई और उसके बेटे गिरीश सोनवानी को हिरासत में ले लिया है।

क्या है मामला:

जानकारी के अनुसार, यह घटना देवभोग थाना क्षेत्र के ग्राम दबनाई की है। बीती रात गंगेश्वर सोनवानी उम्र 60 साल को, उसका ही सगे बेटा गिरीश सोनवानी और पत्नी लक्ष्मीबाई ने डंडे और पत्थर से पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया। पति लहूलुहान हालात में गांव के शिव मंदिर के पुलिया के नीचे पड़ा दिखा। ग्राम कोटवार ने देर रात पुलिस को सूचना दिया। देवभोग अस्पताल में भर्ती कराने के बाद डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

इस घटना के बारे में बात करते हुए थाना प्रभारी गौतम गावड़े ने बताया कि, मृतक के सिर से लगातार खून बह रहा था। ज्यादा खून बहने के कारण उसकी मौत हो गई। मामले में मृतक की पत्नी लक्ष्मीबाई और बेटे गिरीश सोनवानी को हिरासत में ले लिया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT