बच्ची से किया दुष्कर्म
बच्ची से किया दुष्कर्म Social Media
छत्तीसगढ़

हैवानियत पर नहीं लग रही लगाम, चाकू की नोक पर बच्ची से बलात्कार

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मामला छत्तीसगढ़ के बिलासपुर का

  • चाकू की नोक पर बच्ची से किया दुष्कर्म

  • आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज

  • पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी

राज एक्सप्रेस। आखिर थम क्यों नहीं रहीं बच्चियों के साथ दरिंदगी की घटनाएँ, हैवानियत की ताजा खबर, छत्तीसगढ़ के बिलासपुर शहर के सरकंडा थाना क्षेत्र में रहने वाली नाबालिग बच्ची से चाकू की नोक पर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार

मिली जानकारी के मुताबिक घटना शहर के सरकंडा थाना क्षेत्र की है, बताया जा रहा है कि, परिजनों के मजदूरी पर चले जाने के बाद 8 साल की बच्ची घर पर अकेली थी। पड़ोस में रहने वाले भोला राम साहू नामक युवक ने नाबालिग बच्ची को अकेला पाकर चाकू दिखाकर धमकाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। वारदात को अंजाम देने के बाद युवक वहां से भाग गया। शाम को जब परिजन घर आये तो बच्ची ने उसके साथ हुई पूरी घटना माता-पिता को बताई।

बच्ची को अस्पताल में भर्ती करवाया

बच्ची की बिगड़ती हालत देखकर बच्ची को इलाज के लिए छत्तीसगढ़ आयुर्विज्ञान संस्थान (सिम्स) में भर्ती कराया है। लगातार हो रहे दुष्कर्म के मामले ने बच्चों की सुरक्षा को लेकर परिजनों को चिंता में डाल दिया है।

मामला दर्ज

जानकारी के अनुसार मामले का पता चलते ही परिजनों ने थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है, फिलहाल वारदात के बाद से आरोप फरार बताया जा रहा है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT