स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव
स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव Raj Express
छत्तीसगढ़

सत्तर साल की उम्र में आसमान में उड़े स्वास्थ्य मंत्री TS Singh Deo, सीएम बघेल भी रह गए अवाक्

Deeksha Nandini

TS Singh Deo Sky-Diving in Australia: छत्तीसगढ़ कैबिनेट स्वस्थ्य मंत्री त्रिभुवनेश्वर शरण सिंहदेव (T S Singh Deo) इन दिनों ऑस्ट्रेलिया दौरे पर है। वहां उन्होंने स्काई डाइविंग की जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल (Viral) हो रहा है। उनके इस साहसिक कदम से छत्तीसगढ़ के सीएम बघेल (Chhattisgarh CM Baghel) ने अवाक् होकर प्रतिक्रिया दी है वहीँ विपक्षी नेता भी हैरान है।

सत्तर साल की उम्र में उठाया साहसिक कदम :

दरअसल स्वस्थ्य मंत्री की उम्र 70 साल है और इस उम्र में अधिकांश लोग बहुत संभल कर रहते है किसी भी तरह का रिस्क लेना उचित नहीं समझते है। बावजूद इसके स्वस्थ्य मंत्री त्रिभुवनेश्वर शरण सिंहदेव (T S Singh Deo) ने स्काई डाइविंग (Sky-Diving) करने जैसा जोखिम उठाकर सबको हैरान कर दिया है। वह राजनीती में दमदार नेता माने जाते है साहस के कई किस्से है जो राजनीतिक गलियारों में कई बार सुनाये जाते रहे है। अब उन्होंने सफल स्काई डाइविंग कर कई वर्षों तक लोगों के लिए नया किस्सा सुंनने का मौका दे दिया है।

TS Singh Deo Sky-Diving in Australia

मंत्री सिंहदेव ने शेयर किया वीडियो :

छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री त्रिभुवनेश्वर शरण सिंहदेव अपने स्टॉफ के साथ ऑस्ट्रेलिया में Sky-Diving का लुत्फ़ उठा रहे है। इस दौरान बनाये गए वीडियो को मंत्री सिंहदेव ने अपने अधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट (Social Media Account) पर शेयर किया है। जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है और इस पर जमकर प्रतिक्रिया दी है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कहा कि, "आकाश की पहुंच की कोई सीमा नहीं थी। कभी नहीँ! मेरे पास ऑस्ट्रेलिया में स्काइडाइविंग करने का अविश्वसनीय अवसर था, और यह वास्तव में एक असाधारण साहसिक कार्य था। यह एक प्राणपोषक और बेहद सुखद अनुभव था"

सीएम बघेल ने किया री-ट्वीट :

स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव के स्काई डाइविंग की वीडियो को सीएम बघेल ने री-ट्वीट किया है। उस वीडियो पर सीएम बघेल ने कमेंट करते हुए में उनके जज्बे को सलाम किया है। सीएम बघेल ने वीडियो को री-ट्वीट करते हुए कहा- वाह महाराज साहब!! आपने तो कमाल कर दिया! हौसले यूं ही बुलंद रहें। शुभकामनाएं‌।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT