Chhattisgarh Heavy Rain Fall Damage
Chhattisgarh Heavy Rain Fall Damage Raj Express
छत्तीसगढ़

Heavy Rain Fall Damage: दीवार ढहने से बच्ची की मौत, थाने की बाउंड्री वॉल गिरी, स्कूलों में कर दी छुट्टी

Deeksha Nandini

हाईलाइट्स

  • गौरेला में कच्चा मकान ढहने से 10 साल की बच्ची की मौत।

  • भारी बारिश के कारण टिकरापारा थाना की बाउंड्री वाल ढह गई।

  • छत्तीसगढ़ के 4 संभागों में भारी बारिश का अलर्ट जारी।

  • बारिश को देखते हुए स्कूलों में छुट्टी कर दी गई है।

Chhattisgarh Heavy Rain Fall Damage: छत्तीसगढ़ में लगातार कई जिलों मूसलाधार बारिश हो रही है। ऐसे में जिले के नदी- नाले उफान पर है। लगातार बारिश की वजह से कई जगह मकान ढहने और जलमग्न जैसी स्थिति बन रही है। इसी कड़ी में गौरेला में कच्चा मकान ढहने से 10 साल की बच्ची की मौत हो गई। वहीं, बारिश के कारण टिकरापारा थाना की बाउंड्री वाल ढह गई, जिसकी चपेट में आने से दो वाहन क्षतिग्रस्त हो गए हैं। मौसम विभाग ने छत्तीसगढ़ के 4 संभागों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है। बारिश को देखते हुए स्कूलों की छुट्टी कर दी गई है।

छत्तीसगढ़ में आने वाले दिनों में भी यहां भारी बारिश के आसार हैं। इसे देखते हुए गौरेला जिले में सभी निजी और सरकारी स्कूलों में 4 और 5 अगस्त को छुट्टी घोषित की गई है। वहीं, रायपुर में भारी बारिश से शहर के कई इलाकों में जलभराव की स्थिति देखने को मिली। पानी सड़कों में बहता रहा। यहां भाठागांव के सरकारी स्कूल में भी बच्चों को जलभराव की वजह से काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

Chhattisgarh Heavy Rain Fall Damage

मौसम विशेषज्ञ ने बताया कि एक अवदाब झारखंड और उससे लगे उत्तर छत्तीसगढ़ के ऊपर अंबिकापुर से पूर्व में 95 किलोमीटर दूर स्थित है। इसके प्रभाव से प्रदेश के सरगुजा संभाग के एक-दो जिले, बिलासपुर संभाग के जिले और इससे लगे दुर्ग और रायपुर संभाग के जिलों में भारी बारिश होने की संभावना है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT