गृहमंत्री अमित शाह का रायपुर दौरा रद्द
गृहमंत्री अमित शाह का रायपुर दौरा रद्द Raj Express
छत्तीसगढ़

गृहमंत्री अमित शाह का रायपुर दौरा रद्द, प्रदेश प्रभारी माथुर लेंगे बैठक, मनसुख मंडाविया होंगे शामिल

Deeksha Nandini

हाईलाइट्स

  • केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का रायपुर दौरा हुआ रद्द।

  • अब चुनाव घोषणा पत्र समिति की बैठक की कमान प्रदेश प्रभारी माथुर संभालेंगे।

  • सह प्रभारी नितिन नबीन और डॉ. मनसुख मंडाविया होंगे शामिल।

Chhattisgarh BJP Mission 2023: प्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर लगातार बीजेपी के दिग्गज नेता छत्तीसगढ़ का दौरा कर रहे है। इसी कड़ी में 14 जुलाई को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का संभावित दौरा रद्द हो गया है। गृहमंत्री शाह रायपुर में बीजेपी कार्यकर्ताओं की चुनावी तैयारियों को लेकर बैठक लेने वाले थे, किन्तु अब इस बैठक की कमान प्रदेश चुनाव प्रभारी ओम माथुर संभालेंगे। इस बैठक में सह प्रभारी नितिन नबीन और चुनाव प्रभारी व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डा. मनसुख मंडाविया शामिल होंगे।

घोषणा पत्र समिति के सदस्यों से होगी चर्चा :

जानकारी के अनुसार, इस बैठक में शामिल होने के लिए सह प्रभारी नितिन नबीन शनिवार और प्रदेश के सह चुनाव प्रभारी व केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री डॉ. मनसुख मंडाविया रविवार को रायपुर आएंगे। बतौर चुनाव प्रभारी प्रदेश प्रभारी माथुर रविवार को प्रदेश भाजपा के कोर ग्रुप की बैठक लेंगे। इस बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव की तैयारियों पर मंथन किया जाएगा। बैठक में घोषणा पत्र समिति के सदस्यों से भी चर्चा होगी।

छत्तीसगढ़ में केंद्रीय मंत्री अमित शाह अपने बीते रायपुर दौरे के दौरान प्रदेश में नेताओं की राजनीतिक बैठक ली थी, इसके दौरान गृहमंत्री शाह ने प्रदेश भाजपा प्रभारी माथुर और सह प्रभारी नितिन नबीन को एक प्रारूप दिया था। इसके आधार पर उन्होंने प्रदेश की जानकारी को एकत्रित करने के निर्देश दिए थे। अनुमान लगाया जा रहा है कि, इस पर मंथन करने गृहमंत्री शाह रायपुर दौरा कर सकते।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT