गृहमंत्री ताम्रध्वज का बड़ा बयान
गृहमंत्री ताम्रध्वज का बड़ा बयान Raj Express
छत्तीसगढ़

गृहमंत्री ताम्रध्वज का बड़ा बयान, कहा- और भी BJP नेता कांग्रेस में आ सकते हैं

Deeksha Nandini

HM Tamradhwaj Statement: छत्तीसगढ़ में चुनाव (Elections) से पहले बीजेपी को झटका देकर आदिवासी नेता नंदकुमार साय (Nandkumar Sai) ने कांग्रेस का दामन थम लिया हैं। ऐसे में छत्तीसगढ़ के बीजेपी (BJP) नेताओं द्वारा कांग्रेस (Congress) और आदिवासी नेता साय पर लगातार बयानबाजी के जरिये निशाना साधा जा रहा था। ऐसे में छत्तीसगढ़ के गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू (Home Minister Tamradhwaj Sahu) ने बीजेपी नेताओं पर पलटवार किया है। जिसमे उन्होंने बीजेपी के और भी दिग्गज नेताओं के कांग्रेस में शामिल होने की बात कही है।

पत्रकार वार्ता में कही यह बात :

पत्रकारों (Journalists) के सवालों का जवाब देते हुए मंत्री ताम्रध्वज (Minister Tamradhwaj) ने कहा कि कुछ और बड़े भाजपा नेताओ के कांग्रेस में आने की संभावना है। जो संपर्क में है वो जल्द कांग्रेस में आ सकते हैं। गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू सामूहिक विवाह समारोह (Mass Marriage Ceremony) में शामिल होने धमतरी (Dhamtari) पहुंचे थे। यहां उन्होंने रेस्ट हाउस में पत्रकारों से चर्चा की जिसमे आदिवासी भाजपा नेता नंदकुमार साय (Tribal BJP Leader Nandkumar Sai) पर के पार्टी छोड़ने पर गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू ने कहा, नंदकुमार साय जैसे नेता का पार्टी छोड़ना भाजपा (BJP) के लिए शर्मनाक है। कांग्रेस (Congress) में उनके कद के मुताबिक सम्मान दिया जाएगा।

नेता नंदकुमार साय सोमवार को कांग्रेस में शामिल हुए हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम (State President Mohan Markam) की मौजूदगी में साय ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। सीएम भूपेश बघेल ने नंदकुमार साय को कांग्रेस (Congress) की सदस्‍यता दिलाई। इस मौके पर पार्टी के तमाम दिग्‍गज नेता मौजूद थे। इससे पहले रविवार को नन्द कुमार साय बीजेपी से इस्तीफ़ा दिया था।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT