IND Vs AUS 4th T20 2023
IND Vs AUS 4th T20 2023 Raj Express
छत्तीसगढ़

IND Vs AUS T20 2023 : कांग्रेस प्रत्याशियों के साथ वीर नारायण सिंह क्रिकेट स्टेडियम में मैच देखेंगे CM बघेल

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में कल होगा मैच।

  • सीएम भूपेश बघेल डिप्टी सीएम के साथ देखेंगे लाइव मैच।

  • पुलिस ने मैच को लेकर कई रुट किये डायवर्ड।

IND Vs AUS 4th T20 2023 : रायपुर, छत्तीसगढ़। भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के 5 मैचों की सीरीज का चौथा मैच राजधानी रायपुर में खेला जायेगा। इस मैच को देखने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, कांग्रेस प्रत्याशियों और वरिष्ठ नेताओं के साथ स्टेडियम पहुंचेंगे। यह मैच शहीद वीर नारायण सिंह अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में 1 दिसंबर को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेला जाएगा। इस मैच के लिए दोनों टीमें भी रायपुर पहुंच चुकी है।

मिली जानकारी के अनुसार, भारत-ऑस्ट्रेलिया के मैच को देखने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ उपमुख्यमंत्री टी एस सिंहदेव, मंत्री रविन्द्र चौबे, मो. अकबर समेत सभी मंत्री होंगे। इसके अलावा कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता सत्यनारायण शर्मा, राजेंद्र तिवारी भी भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया का लाइव मैच देखने स्टेडियम पहुंचेंगे। इसके लिए सभी प्रत्याशियों और नेताओं को जानकारी दे दी गई है।

पुलिस ने जारी किया रूट प्लान और पार्किंग प्लान

इस मैच के लिए पूरी तैयारियां कर ली गई है, पुलिस ने दो पहिया और चार पहिया वाहनों के लिए रूट प्लान और पार्किंग प्लान जारी कर दिया है। इस दौरान मैच देखने के लिए राज्य के अलग-अलग जिलों से आने वाले दर्शकों और खिलाड़ियों के सुरक्षित आवागमन को लेकर यातायात पुलिस रायपुर की ओर से मार्ग और पार्किंग व्यवस्था निर्धारित की गई है।

पुलिस ने जारी किया रूट प्लान और पार्किंग प्लान

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT