IT Raid in Raipur
IT Raid in Raipur RE
छत्तीसगढ़

IT Raid in Raipur: रायपुर के ज्वेलर्स समेत इन ठिकानों पर आईटी का पड़ा छापा

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • रायपुर के ज्वेलर्स समेत इन ठिकानों पर आईटी का पड़ा छापा।

  • कारोबारियों में मचा हड़कंप।

  • फिलहाल इन ठिकानों में तड़के से आईटी की कार्रवाई जारी है।

  • छापेमारी की कार्रवाई के दौरान 3 गाड़ियों में सवार होकर आईटी के अफसर पहुंचे थे।

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में लगातार आयकर विभाग (Income Tax) की छापेमार की कार्रवाई कर रही है। इस बार आईटी के निशाने पर एक ज्वेलरी और कॉस्मेटिक्स का हॉलसेल कारोबार करने वाले रहे। बताया जा रहा है कि, आयकर विभाग ने यह कार्रवाई बड़े टैक्स चोरी के फर्जीवाड़े के मामले में की है।

मिली जानकारी के अनुसार, आयकर विभाग ने रायपुर में होलसेल कॉस्मेटिक्स और आर्टिफिशियल ज्वेलरी कारोबारी के ठिकानों पर छापा मारा है। जहां बुधवार रात बंजारी रोड पर स्थित KT कॉम्प्लेक्स में संतोष ज्वेलरी और राहुल ट्रेडर्स पर आईटी की टीम छापेमारी की है। फिलहाल इन ठिकानों में तड़के से आईटी की कार्रवाई जारी है।

आपको बता दें कि, छापेमारी की कार्रवाई के दौरान 3 गाड़ियों में सवार होकर आईटी के अफसर पहुंचे थे। जहां कारोबारी की टैक्स रसीद और दुकान में लेन देन की जांच की गई। संतोष ज्वेलर्स और राहुल ट्रेडर्स में ज्यादा तर काम कच्चे बिल पर होते थे। आईटी की टीम ने लेन देन से संबंधित दस्तावेजों की जांच की है। और कई अहम दस्तावेज जब्त कर ले गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT