5 दिन तक चली IT की रेड
5 दिन तक चली IT की रेड Raj Express
छत्तीसगढ़

5 दिन तक चली IT की रेड खत्म, अमरजीत भगत ने कहा - चुनाव में संपत्ति जितना ब्यौरा दिया उतना ही मिला

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • 5 दिन बाद अमरजीत भगत के ठिकानों पर रेड हुई ख़त्म।

  • रेड ख़त्म होने के बाद पूर्व मंत्री का आया बयान।

  • कहा - डर पैदा करने की कोशिश की जा रही है।

Amarjeet Bhagat IT Raid Update : रायपुर, छत्तीसगढ़। पूर्व मंत्री अमरजीत भगत के ठिकानों पर आयकर विभाग की छापेमारी अब ख़त्म हो गई है। लगातार 5 दिनों तक चली आईटी की इस रेड में अधिकारियों को कितनी संपत्ति मिली इसकी कोई आधिकारिक जानकारी अभी सामने नहीं आई है। लेकिन पूर्व मंत्री अमरजीत सिंह ने बयान देते हुए साफ़ किया है कि, आईटी के अधिकारी खाली हाथ लौटे है। उन्होंने कहा कि, जितना हमारी तरफ से चुनाव में संपत्ति का जो ब्यौरा दिया गया था, उतना ही मिला है। न कुछ मिला, न कुछ हासिल हुआ।

छत्तीसगढ़ के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता अमरजीत भगत ने बताया, न कुछ मिला, न कुछ हासिल हुआ। हमारी तरफ से चुनाव में संपत्ति का जो ब्यौरा दिया गया था, उतना ही मिला है। जो राशि ज़ब्त बताई जा रही है, वो मेरे खाते से निकली हुई है। लोगों की आवाज़ दबाने, डर पैदा करने की कोशिश की जा रही है...हम न डरेंगे, न झुकेंगे।

राजीव अग्रवाल के घर को किया सील

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पूर्व मंत्री अमरजीत भगत के करीबी राजीव अग्रवाल के घर में रेड के दौरान वे IT टीम के अधिकारियों के सामने पेश नहीं हुए। जिसकी वजह से अग्रवाल के निवास में IT टीम ने नोटिस चस्पा कर घर को सील कर दिया है। टीम ने इसकी जानकारी कोतवाली पुलिस को भी दी है। हालांकि, इस कार्रवाई के दौरान जिन-जिन लोगों को पूछताछ के लिए अपने अंडर में रखा था, उन्हें छोड़ दिया गया है। बताया जा रहा है कि, छत्तीसगढ़ कोयला और शराब मामले में ED ने EOW में कई लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई है। इसमें पूर्व मंत्री अमरजीत भगत का नाम भी शामिल हैं।

पूरी खबर पढ़ें के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT