छत्तीसगढ़ के स्कूली बच्चों और ग्रामीणों ने किया अनोखा प्रदर्शन
छत्तीसगढ़ के स्कूली बच्चों और ग्रामीणों ने किया अनोखा प्रदर्शन Raj Express
छत्तीसगढ़

Jashpur News: छत्तीसगढ़ के स्कूली बच्चों और ग्रामीणों ने किया अनोखा प्रदर्शन, सड़क के गड्ढों में रोपी धान

Deeksha Nandini

हाई लाइट्स

  • हर्रापाठ से सोनक्यारी तक की 11 किलोमीटर सड़क कई सालों से अधूरी पड़ी।

  • स्कूली बच्चों और ग्रामीणों ने मुख्यमार्ग की सड़क के बड़े- बड़े गढ्डों में भरे पानी में धान रोपी।

  • मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि, लम्बे समय से यहां के लोग सड़क की समस्या से जूझ रहे है अभी तक कोई काम नहीं कराया।

जशपुर। छत्तीसगढ़ में ग्रामीणों द्वारा लगातार सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया जा रहा है। इसी कड़ी में शुक्रवार को स्कूली बच्चों और जशपुर जिले के ग्रामीणों ने मुख्यमार्ग की सड़क के बड़े- बड़े गढ्डों में भरे पानी में धान रोपा है। मौजूद ग्रामीणों ने बताया कि, लम्बे समय से यहां के लोग सड़क की समस्या से जूझ रहे है अभी तक कोई काम नहीं कराया गया, इसलिए अब धान लगाकर सरकार का ध्यान इस समस्या की ओर खींचने का प्रयास कर रहे है।

समस्या का नहीं हुआ समाधान

दरअसल, हर्रापाठ से सोनक्यारी तक की 11 किलोमीटर सड़क कई सालों से अधूरी पड़ी है। बरसात के दिनों में स्कूली बच्चों को कीचड़ और पानी के गढ्ढों से आने-जाने में भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ता है। इस सड़क निर्माण के लिए प्रशासनिक अधिकारी और जिम्मेदार जनप्रतिनिधियों का अनेक बार ध्यान आकर्षित कराया जा चुका है, लेकिन समस्या का समाधान नहीं हुआ। इसके विपरीत समस्या और भी ज्यादा बढ़ गई है।

इस बार सड़कों का हाल बुरे से भी बत्तर है

जशपुर-सन्ना मार्ग में हर्रापाठ से सोनक्यारी तक की 11 किलोमीटर तक की सड़क है। जो कई सालों से अधूरी पड़ी है। इस सड़क पर हर साल बारिश के दिनों में बड़े-बड़े गढ्ढे हो जाते हैं। इस बार भी सड़कों का हाल बुरे से भी बत्तर है, सोनक्यारी गांव में सड़क दलदल में तब्दील हो गई है, जिसकी वजह से स्थानीय लोगों और राहगीरों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT