CM बघेल ने जताया दुःख
CM बघेल ने जताया दुःख  Raj Express
छत्तीसगढ़

JK Terror Attack: आतंकवादियों और सेना की मुठभेड़ में 5 जवान शहीद, CM बघेल ने जताया दुःख

Deeksha Nandini

JK Terror Attack: जम्मू-कश्मीर के राजौरी (Rajouri) में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच जारी मुठभेड़ में पांच जवान शहीद (Martyr) हो हुए हैं। जिसपर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल (Chhattisgarh CM Bhupesh Baghel) ने ट्वीट के माध्यम से गहरी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। साथ ही सीएम बघेल ने कहा कि देश उनकी शहादत को देश कभी नहीं भूलेगा।

सीएम ने जताया दुःख :

शनिवार को छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने ट्वीट के माध्यम से विगत दिवस जम्मू कश्मीर के शहीद हुए जवानों की शहादत को नमन किया है। सीएम भूपेश बघेल ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर शहीद हुए जवानों के परिवार के प्रति दुःख जताते हुए कहा- "मुख्यमंत्री श्री @bhupeshbaghel ने जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में आतंकवादियों और सेना के बीच मुठभेड़ में हुई हमारे 5 जवानों की शहादत पर गहरा दुःख व्यक्त किया है।- श्री बघेल ने संवेदना व्यक्त करते हुए ईश्वर से उनके शोकाकुल परिजनों को संबल देने की प्रार्थना की और कहा कि, उनकी शहादत को देश कभी नहीं भूलेगा"

विस्फोट से सेना के पांच जवान शहीद :

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के राजौरी में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच शुक्रवार को मुठभेड़ हो गई थी जिसमे आतंकवादियों द्वारा विस्फोट किए जाने से सेना के पांच जवान शहीद हो गए है। दरअसल जम्मू क्षेत्र में भाटा घुरियन (Bhata Ghurian) के तोता गली इलाके में आतंकियों ने सेना के जवानों पर घात लगाकर हमला कर दिया था, जिसके बाद यह इलाके में छुपे आतंकियों को बाहर निकालने के लिए लगातार यह ऑपरेशन जारी है। मुठभेड़ में दो जवान मौके पर शहीद हो गए थे और मेजर समेत चार पायल हो गए थे। फिलहाल इलाके में सर्च ऑपरेशन (Search Operation) जारी है और सुरक्षा के लिहाज से जिले में इंटरनेट सेवा को बंद कर दिया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT