Kanker News
Kanker News RE
छत्तीसगढ़

Kanker News: कांकेर में नक्सलियों ने जन अदालत में ग्रामीण युवकों को उतारा मौत के घाट

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसढ़ में नक्सलियों की कायराना करतूत।

  • छत्तीसढ़ के कांकेर में नक्सलियों ने जन अदालत लगाकर युवक को दी मौत की सजा।

  • नक्सलियों ने घटनास्थल पर फेंका बैनर।

कांकेर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में नक्सलियों का आतंक जारी है। आए दिन छत्तीसढ़ से नक्सलियों द्वारा आतंकी की खबरें सामने आती रहती है। नक्सलियों का कायराना करतूत एक बार फिर सामने आई है। बता दें, छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले से खबर आई है कि, कांकेर जिला के कोयलीबेड़ा क्षेत्र के ग्राम में नक्सलियों ने जन अदालत में लगातार ग्रामीण युवक को मौत की सजा देने की खबर दी है।

जानकारी के अनुसार, यह मामला हत्या की ये वारदात कांकेर के कोयलीबेड़ा थाना इलाके का है। बताया जा रहा है कि, नक्सलियों ने गोमे गांव के जंगल में जन अदालत लगायी थी। इस दौरान लगातार ग्रामीण युवक को मौत की सजा देने की खबर दी है। माओवादियों ने गांव में रहने वाले अमर उईके पर पुलिस और डीआरजी का मुखबिर होने का आरोप लगाया गया। पुलिस का मुखबिर होने के आरोप में जन अदालत में ही युवक को मौत की सजा सुना दी। वहीं, नक्सलियों ने घटनास्थल पर बैनर भी फेंका है। मृतक युवक का नाम अमर सिंह उइका बताया जा रहा है।

बता दें कि, नक्सलियों ने युवक अमर सिंह पर डीआरजी के लिए मुखबिरी और दो ग्रामीणों की हत्या करने का आरोप लगाया है। इस घटना की जिम्मेदारी रावघाट एरिया कमेटी ने ली है। वहीं, इस हत्याकांड के बाद एक बार फिर क्षेत्र में दहशत का माहौल है। घटना की जानकारी के बाद पुलिस फोर्स द्वारा क्षेत्र में सर्चिंग तेज कर दी गयी है। साथ ही इस मामले में पुलिस अधीक्षक दिव्यांग पटेल ने कहा है कि, घटना की जानकारी मिली है और मामले की जांच की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT