Minister Amarjeet Singh on Karnataka Election Result 2023
Minister Amarjeet Singh on Karnataka Election Result 2023  Raj Express
छत्तीसगढ़

Karnataka Election Result 2023: ‘कर्नाटक से भाजपा के नाटक का अंत’ मंत्री अमरजीत सिंह का बयान

Deeksha Nandini

कर्नाटक चुनाव रिजल्ट (karnataka Election Result 2023) को लेकर मंत्री अमरजीत भगत ने प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि कर्नाटक के नतीजे काफी उत्साहजनक हैं, कर्नाटक के लोगो ने कांग्रेस को हाथों हाथ लिया है। पूरे देश में कर्नाटक का नाम आगे बढ़ा है। बीजेपी ने संसद को हैक कर लिया है कोई आवाज उठाए तो उनके पीछे ED-IT और CBI को छोड़ दिया जाता है।

जनता बदलाव चाहती है: खाद्य मंत्री अमरजीत

मंत्री अमरजीत सिंह भगत ने कहा कि बीजेपी जब दम तोड़ रही है तब चुनाव हुए है, जनता बदलाव चाहती है। भाजपा के तांडव का अंत होगा और ‘कर्नाटक से भाजपा के ‘नाटक’ का अंत होगा। भारत जोड़ो यात्रा के चुनाव में फर्क पड़ने पर उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा यात्रा को लेकर हल्के शब्दो के प्रयोग से लोगों में गुस्सा है। बदले की भावना से काम करना भाजपा का चरित्र है। लोकसभा की सदस्यता खत्म करना, आवास छीनना, जब कोई बोले तो डिलीट कर दिया जाता है, बोलते है तो ED और IT की रेड करवाते हैं। देश में केवल भाजपा को रहने का अधिकार है, बाकी लोगों का नहीं ?

BJP के साथ ना आदिवासी ना किसान: मंत्री अमरजीत

अमरजीत ने कहा कि आदिवासियों को हक दिलाने में भूपेश बघेल सफल रहे हैं। हमारी सरकार ने आरक्षण बिल पास करवाया है। आदिवासियों को हल दिलाने में सीएम सफल रहे इसलिए बीजेपी बैकफुट पर रही है। बीजेपी ने आरक्षण बिल को राजभवन की तरफ से रोकने का प्रयास किया। बीजेपी के साथ ना आदिवासी हैं और ना किसान हैं। भाजपा के साथ कोई वर्ग नहीं ईडी कब तक साथ देगी ? वो भी आज कर्नाटक रिजल्ट आने के बाद भाग जाएंगे।

बीजेपी के महंगाई कम करने की बात झूठी निकली। बेरोजगारों को नौकरी का वादा किया था, लेकिन उसका आता पता नहीं है। बीजेपी एक भी मुद्दे पर खरा नहीं उतरी है। लोग सड़कों पर हैं, उनके अंदर गुस्सा है। छत्तीसगढ़ में भी भाजपा की स्थिति भी कर्नाटक (Karnataka Election Result 2023) जैसी होगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT