Kartik Purnima 2023
Kartik Purnima 2023  Raj Express
छत्तीसगढ़

Kartik Purnima 2023 : CM बघेल ने महादेव घाट पर किया कार्तिक स्नान, कहा- सूर्यदेव के पहले स्नान करना लाभदायक

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • महंत रामसुंदर दास, प्रदीप शर्मा और एजाज ढेबर रहे मौजूद।

  • सीएम भूपेश बघेल ने कार्तिक पूर्णिमा पर किये हटकेश्वर महादेव के दर्शन।

  • निर्वाचन आयोग में शिकायत पर कहा, जिस दिन नोटिस आएगा, जवाब देंगे।

Kartik Purnima 2023 : रायपुर, छत्तीसगढ़। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने रविवार को रायपुर के महादेव घाट पहुंचकर स्नान किया है। इस दौरान कांग्रेस नेता भी मौजूद थे। इसके साथ ही महादेव घाट स्थित हटकेश्वर महादेव मंदिर में महाआरती भी की। सीएम बघेल ने पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि, सूर्यदेव के पहले स्नान करना यह लाभदायक भी है। यह हमारी परंपरा है और हम लोग लगातार इसका पालन कर रहे है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि, छत्तीसगढ़ के परंपरा में रही है खासकर जो बच्चे हैं वह जरूर कार्तिक मास में गांव में जाते हैं और इस परंपरा के अनुसार आज नहाते हैं मेरे साथ महंत रामसुंदर दास जी, प्रदीप शर्मा, एजाज ढेबर और कई साथी आए हैं खारुन तट में हमने हटकेश्वर महादेव के दर्शन भी किए हैं लगातार हम लोग इस परंपरा का लगातार पालन कर रहे हैं।

निर्वाचन आयोग ने तब कोई कार्रवाई नहीं की : सीएम भूपेश बघेल

भाजपा के द्वारा निर्वाचन आयोग में शिकायत मामले पर सीएम ने कहा, जिस दिन नोटिस आएगा, उसका जवाब दिया जाएगा। सोशल मीडिया में राहुल गांधी के पोस्ट को डिलीट करवाने को लेकर सीएम बघेल ने कहा, यह तो निष्पक्ष होना चाहिए निर्वाचन आयोग को हम लोग ने भी शिकायत की थी, जब फॉर्म भरा रहे थे औऱ विज्ञापन दे रहे थे तब भी हम लोगों ने शिकायत की, निर्वाचन आयोग ने तब कोई कार्रवाई नहीं की।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT