Kavi Sammelan of Kumar Vishwas
Kavi Sammelan of Kumar Vishwas RE-Bhopal
छत्तीसगढ़

30 अप्रैल को मुंगेली में कवि सम्मेलन, Kumar Vishwas को सुनने उमड़ेगी भीड़

Deeksha Nandini

Kavi Sammelan of Kumar Vishwas: विश्व प्रसिद्ध हिंदी कविताओं के युवा सम्राट डॉ. कुमार विश्वास (Dr. Kumar Vishwas) का मुंगेली में होने वाले कार्यक्रम के लिए आयोजन समिति की ओर से तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी है। फ्रेंड्स क्लब और द ग्रेट चेम्बर के संयुक्त तत्वावधान में यह कार्यक्रम 30 अप्रैल को पंडित श्यामा प्रसाद मुखर्जी स्टेडियम (Pandit Shyama Prasad Mukherjee Stadium) में होगा। इस कवि सम्मेलन (Kavi Sammelan) कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) शामिल होंगे। कार्यक्रम में 40 हजार से अधिक लोगों के बैठने की व्यवस्था की जा रही है।

बैनर पोस्टर के जरिये कार्यक्रम का प्रचार प्रसार :

कार्यक्रम के संयोजक मुंगेली नगर पालिका अध्यक्ष (Mungeli Municipality President) ने बताया कि कवि सम्राट डॉ. कुमार विश्वास को सुनने जिलेवासी समेत पड़ोसी जिले के लोगों में भी काफी उत्साह देखा जा रहा है। कार्यक्रम का प्रचार प्रसार (Publicity) भी सोशल मीडिया (Social Media) से लेकर मीडिया व लाऊडस्पीकर (loudspeakers) के माध्यम से शहर से लेकर गांव-गांव में किया जा रहा।

Kavi Sammelan in Mungeli

पास का वितरण शुरू :

मुंगेली के अलावा अन्य जिलों में भी कार्यक्रम का प्रचार किया जा रहा है। कार्यक्रम की शुरुआत शाम 7 बजे से होगी। इसके अलावा मुंगेली से लेकर राजधानी तक कार्यक्रम का बैनर पोस्टर लगा हुआ है, जिससे लोगों में भी काफी उत्साह बढ़ता जा रहा है। वहीं इस कार्यक्रम में 40-50 हजार लोगों की बैठने की व्यवस्था बनाई जा रही है। कार्यक्रम को अब बस अगले 24 घंटे बचे हैं, ऐसे में पास का वितरण शुरू हो गया है।

ये करेंगे काव्यपाठ :

30 अप्रैल 2023 शाम 7 बजे श्यामाप्रसाद स्टेडियम मुंगेली (Shyama Prasad Stadium Mungeli) में आयोजित होने वाले इस कवि सम्मेलन (Kavi Sammelan) में डॉ कुमार विश्वास के अलावा भी देश के कई प्रसिद्ध कवि अपनी कविताएं सुनायेंगे। जिसमे पद्यमश्री सुरेंद्र दुबे (Padyamshree Surendra Dubey), सुदीप भोला (Sudeep Bhola), योगिता चौहान (Yogita Chauhan) और देव गोस्वामी (Dev Goswami) जैसे नाम शामिल है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT