राइस मिल एसोसिएशन अध्यक्ष प्रशांत अग्रवाल के घर पहुंची ED की टीम
राइस मिल एसोसिएशन अध्यक्ष प्रशांत अग्रवाल के घर पहुंची ED की टीम RE-Bhopal
छत्तीसगढ़

Korba News: राइस मिल एसोसिएशन अध्यक्ष प्रशांत अग्रवाल के घर पहुंची ED की टीम

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से बड़ी खबर आई सामने।

  • राइस मिल एसोसिएशन अध्यक्ष प्रशांत अग्रवाल के घर पहुंची ED की टीम।

  • राइस मिल संचालकों में मचा हड़कंप।

  • शुक्रवार से ही कोरबा, दुर्ग और तिल्दा में ED और IT की छापेमार कार्रवाई चल रही है।

कोरबा, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में प्रवर्तन निदेशालय (ED) इन दिनों लगातार कार्रवाई कर रही है। इसी बीच खबर आई है कि, छत्तीसगढ़ में आज शनिवार को प्रवर्तन निदेशालय (ED) की कार्रवाई जारी है। आज कोरबा जिले के साथ-साथ कटघोरा नगर में ईडी की टीम ने एक राइस मिलर्स व व्यवसायी के घर पर दोपहर को दबिश दी है। बता दें, कटघोरा के राईस मिल एशोसिएशन के अध्यक्ष व व्यवसायी प्रशांत अग्रवाल के कसनिया स्थित काके ढाबा के सामने घर पर ईडी की टीम ने दबिश दी।

बता दें कि, छत्तीसगढ़ के कटघोरा नगर के राइस मिल एसोसिएशन के अध्यक्ष व व्यवसायी प्रशांत अग्रवाल के कसनिया स्थित काके ढाबा के सामने घर ईडी की टीम ने दबिश दी। 5 सदस्यीय ईडी की टीम में एक महिला और दो पुरुष अधिकारियों के साथ दो सशस्त्र बल मौजूद हैं। ईडी प्रशांत अग्रवाल के घर के भीतर सभी दस्तावेज खंगाल रही है।

जानकारी के लिए बता दें कि, बीते दिन शुक्रवार सुबह से ही कोरबा, दुर्ग और तिल्दा में ED और IT की छापेमार कार्रवाई चल रही है। जानकारी के अनुसार, राइस मिलर्स और कारोबारियों के यहां नान घोटाले से जुड़ी जांच के संबंध में ये रेड पड़ी है। कोरबा जिले के लालू राम कॉलोनी निवासी अमित अग्रवाल के घर पर दबिश दी। अमित अग्रवाल के पहंदा स्थित राइस मिल में कल ईडी ने छापा मारा था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT