Korba News
Korba News RE
छत्तीसगढ़

Korba News: मोबाइल चोरी का आरोप लगा तो युवक ने चाचा समेत परिवार के 3 लोगों पर किया जानलेवा हमला

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से बड़ी खबर आई सामने।

  • मोबाइल चोरी का आरोप लगा तो युवक ने चाचा समेत परिवार के 3 लोगों पर किया जानलेवा हमला।

कोरबा, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, यहां कोरबा जिले के बालको थाना अंतर्गत गढकटरा बाघमारा गांव में मोबाइल को लेकर हुई पूछताछ के बाद भतीजे ने डंडे से हमला कर अपने चाचा समेत परिवार के तीन लोगों को बुरी तरह से घायल कर दिया। वहीं, घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया।

बता दें कि, घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, जिसके बाद डायल 112 की मदद से पीड़ितों को कोरबा के मेडिकल कॉलेज लाया गया। जहां ट्रामा सेंटर में सभी का उपचार चल रहा है। मारपीट की इस घटना में बुरी तरह से घायल पीड़ित का उपचार ट्रामा सेंटर में डॉक्टरों की निगरानी में चल रहा है। घायल शनि सिंह उम्र 19 वर्ष का कुछ दिन पहले घर से मोबाइल चोरी हो गया था। उसे लगा कि मोबाइल का बैटरी खत्म हो गया होगा और कहीं मोबाइल पड़ा होगा, जिसे वह कुछ दिनों तक ढूंढता रहा लेकिन मोबाइल का पता नहीं चल सका। उसके बाद जब पता चला कि उसका भतीजा कार्तिक सिंह मोबाइल को चोरी कर लिया है और उसका सिम बदलकर चल रहा है। इसकी जानकारी गांव में ही रहने वाले दोस्तों ने शनि सिंह को दी।

इसके बाद चाचा ने जब अपने भतीजे से पूछताछ की गई, तो उसने सीधे उसके ऊपर डंडे से हमला कर दिया, जिसके बाद उसका चाचा नीचे गिर गया। उसके बाद भी कार्तिक उसे पर डंडे से हमला करता रहा। इस दौरान बीच बचाव करने उसके परिजन आए, तो उनकी भी आरोपी भतीजे ने जमकर पिटाई कर दी, जिससे तीनों घायल हो गए।

आपको बता दें कि, मारपीट में शनि के सिर पर चोट आई है। उसकी बड़ी मां 70 वर्षीय फूल बाई बड़े और पापा 75 वर्षीय बीर सिंह को गंभीर चोटें आई है। घटना में सभी घायलों का ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में आरोपी कार्तिक सिंह के विरुद्ध आईपीसी की धाराओं के अंतर्गत अपराध दर्ज कर लिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT