पारिवारिक विवाद के चलते बेटा-बहू ने सास पर किया चाकू से हमला
पारिवारिक विवाद के चलते बेटा-बहू ने सास पर किया चाकू से हमला Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

कोरबा: पारिवारिक विवाद के चलते बेटा-बहू ने सास पर किया चाकू से हमला, थाने पहुंची घायल महिला

Sudha Choubey

कोरबा, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के कोरबा (Korba) से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, यहां बेटा-बहू ने सास पर पारिवारिक विवाद के कारण चाकू से हमला कर दिया, जिसके बाद शिकायत करने पहुंची महिला और उसके परिजनों ने दीपका थाना में घंटों हंगामा किया। घायल महिला और परिजनों ने दीपका थाना पुलिस पर एफआईआर (FIR) दर्ज नहीं करने का आरोप लगाया है। जिसके बाद पुलिस और परिजनों के बीच जमकर बहस हुई। इस बीच हंगामे के दौरान थाने के अंदर महिला बेहोश हो गई।

जानकारी के अनुसार, 62 वर्षीय मूलचंद की पत्नी राजकुमारी के साथ दीपका स्थित आवासी कॉलोनी में निवास करते हैं। उसके बेटा बहू और नाती साथ में रहते हैं, लेकिन पिछले कुछ सालों से सास बहू का झगड़ा बढ़ गया है। जिसके चलते दोनों के बीच आए दिन विवाद होते रहता है। बुधवार बहू किचन में काम कर रही थी। इसी दौरान सास के साथ उसका विवाद हो गया।

जिसके बाद बहू ने चाकू से हाथ पर हमला कर दिया। जिसके बाद खून से लहूलुहान हो गए और बेटी दामाद और पति के साथ दीपका थाना पहुंचे। जहां शिकायत दर्ज करने को लेकर पुलिस के साथ उनका विवाद हो गया और थाने परिसर पर हंगामा शुरू हो गया। इस दौरान महिला बेहोश हो गई। परिजन और आक्रोशित हो गए और मोबाइल पर पुलिसकर्मियों का वीडियो बनाते हुए तमाम आरोप लगाए हैं।

थाने में हंगामा और आरोप-प्रत्यारोप का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। महिला के पति ने बताया कि, पिछले कुछ सालों से उसकी बहू प्रताड़ित करते आ रही है झूठे मामले में फंसा देने और घर पर ताना मारती रहती है। जिससे वह और उसकी पत्नी बहुत परेशान हैं। इससे पहले भी मारपीट और वाद विवाद की स्थिति पैदा हो चुकी है। जिसकी शिकायत दीपका थाने में भी की जा चुकी है। इस बार विवाद बढ़ा और उसकी बहू उस पर चाकू से हमला कर दिया। दीपका थाना पुलिस ने शिकायतकर्ता मूलचंद राजकुमारी की शिकायत पर जांच शुरू कर दी है। दूसरे पक्ष ने भी शिकायत दर्ज कराई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT