नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल
नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल का बड़ा बयान, कहा- प्रत्याशियों में सहजता, सरलता और विनम्रता जरूरी है

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने जारी किया बड़ा बयान।

  • नारायण चंदेल ने कहा-प्रत्याशियों में सहजता, सरलता और विनम्रता जरूरी है।

  • कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज को लेकर कही यह बात।

रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ में होने वाले चुनाव के लिए कुछ ही समय बचे हैं। ऐसे में सभी राजनितिक पार्टियों ने चुनाव की तैयारियों में जुट गए हैं। वहीं, पार्टी के नेताओं के बीच जुबानी जंग भी जारी है। इसी बीच नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने BJP प्रत्याशियों को नए कपड़े नहीं पहनने की सीख को लेकर बड़ा बयान जारी किया है। उन्होंने कहा कि, नए प्रत्याशियों से सामान्य बातचीत हुई है। प्रत्याशियों में सहजता, सरलता और विनम्रता जरूरी है। ऐसा हर प्रत्याशी का स्वभाव होना चाहिए।

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने कही यह बात:

नेता प्रतिपक्ष ने प्रत्याशियों को कपड़े पहनने की सीख दी है। उन्होंने कहा कि, नए प्रत्याशियों से सामान्य बातचीत हुई है। प्रत्याशियों में सहजता, सरलता और विनम्रता जरूरी है। ऐसा हर प्रत्याशी का स्वभाव होना चाहिए।

दीपक बैज को लेकर कही यह बात:

बता दें कि, छत्तीसगढ़ भाजपा के 21 प्रत्याशियों को नए कपड़े नहीं पहनने और जो साधन है उसी पर चलने की सीख दी गई है। भाजपा को ढूंढे प्रत्याशी के कांग्रेस के आरोप पर नारायण चंदेल ने कहा कि, 21 प्रत्याशियों की घोषणा से कांग्रेस अध्यक्ष दीपक बैज बेचैन है। कांग्रेस पार्टी प्रत्याशी चयन को लेकर अंतर्द्वंद में जूझ रही है और भाजपा प्रवेश को लेकर भी कांग्रेस नेताओं के चेहरे पर चिंता दिख रही है।

आपको बता दें कि, छत्तीसगढ़ के बस्तर में भारतीय जनता पार्टी ने आगामी विधानसभा चुनाव के लिए अपनी तैयारियां तेज कर दी है। इसी कड़ी में बस्तर संभाग के 12 विधानसभा सीटों में उड़ीसा और झारखंड से आए भाजपा के विधायको ने अगले सप्ताह भर के लिए चुनावी तैयारी को लेकर डेरा जमा दिया है। सभी 12 विधायक एक-एक विधानसभा की कमान संभाल लिए हैं और यहां पहुंच विधानसभा क्षेत्र में बूथ स्तर पर कार्यकर्ताओं की बैठके ले रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT