छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल
छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल Raj Express
छत्तीसगढ़

Lok Sabha Elections 2024 : जल्द आएगी कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशियों की पहली सूची - पूर्व सीएम भूपेश बघेल

Author : Deeksha Nandini

Lok Sabha Elections 2024 : रायपुर, छत्तीसगढ़। भाजपा ने शनिवार को छत्तीसगढ़ की 11 सीटों पर लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की घोषण कर दी है। जिससे कांग्रेस की चिंता की लकीरें बढ़ गई है। कांग्रेस पार्टी पर लोकसभा चुनाव के उम्मीदवारों की पहली सूची को लेकर दवाब बढ़ने लगा है। इसी बीच कांग्रेस प्रत्याशियों की पहली सूची को लेकर कांग्रेस के नेता और छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का बयान सामने आया है। उन्होंने सूची अगले 3-4 दिन में सूची जारी करने की बात कही है।

कांग्रेस पार्टी की पहली सूची को लेकर छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम और कांग्रेस नेता भूपेश बघेल ने कहा, कांग्रेस पार्टी के प्रत्याशियों की पहली सूची की घोषणा जल्द ही की जाएगी। इसको लेकर लगातार दिल्ली हाई कमान के साथ उम्मीदवारों के नामों पर चर्चा चल रही है। अभी तक चर्चा किसी निर्णायक स्थिति पर नहीं पहचुहि है तो कुछ भी कहना संभव नहीं, पर प्रत्याशियों की पहली सूची की घोषणा जल्द करेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT