रायगढ़ पहुंचे लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला
रायगढ़ पहुंचे लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला RE
छत्तीसगढ़

रायगढ़ पहुंचे लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला, कैबिनेट मंत्री बृजमोहन अग्रवाल रहे मौजूद

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • रायगढ़ पहुंचे लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला।

  • कैबिनेट मंत्री बृजमोहन अग्रवाल रहे मौजूद

रायगढ़, छत्तीसगढ़। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिड़ला का ओ पी जिंदल एयर स्ट्रीप रायगढ़ पहुंचे हैं। साथ में कैबिनेट मंत्री बृजमोहन अग्रवाल मौजूद हैं। लोक सभा अध्यक्ष ओम बिरला का नवीन जिंदल, संभाग आयुक्त के डी कुंजाम, आईजी अजय यादव एवं स्थानीय जनप्रतिनिधि एवं नागरिकों ने पुष्पगुच्छ भेंटकर आत्मीय स्वागत किया।

विष्णुदेव साय ने किया रोड शो:

वहीं, कलाधानी नगरी रायगढ़ में कबीर चौक से मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय का रोड शो किया, जो गांधी चौक तक जाएगा। कबीर से गांधी तक के आदर्शों को लेकर मुख्यमंत्री के नेतृत्व में जनसैलाब निकला। सीएम को धान से तौलकर यात्रा की शुरूआत की गई। उन्होंने परसों ही दो साल का बोनस दिया, जिससे धान के कटोरे में हर्ष का माहौल है। यही नहीं 21 क्विंटल प्रति एकड़ धान खरीदी और 3100 रुपए क्विंटल धान खरीदी की घोषणा से किसानों में काफी खुशी है।

बता दें कि, रोड शो वाली सड़क के दोनों ओर छतों में जनता अपने प्रिय नेता का अभिवादन किया और फूलों से लोग स्वागत किया। दूर तक सड़क समर्थकों से अटी पड़ी है। काफिला कहां से शुरू हुआ है और कहां पर खत्म हुआ है। मुख्यमंत्री ने इस दौरान दोनों हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन किया। इस दौरान लोग पुष्पवर्षा करते नजर आए। कबीर चौक से निकली रोड शो में जनता जनार्दन की अपार भीड़ देखने को मिली। रोड शो के दौरान बीच-बीच में विभिन्न सामाजिक संगठनों के प्रतिनिधिमंडल के आभार जताया। इस मौके पर गुजराती समाज के प्रतिनिधिमंडल ने अभी रोड शो के दौरान मुख्यमंत्री का पुष्पमाला से स्वागत किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT