Shraddha Kapoor को  ED ने भेजा समन
Shraddha Kapoor को ED ने भेजा समन RE
छत्तीसगढ़

Mahadev Online Betting App: Shraddha Kapoor समेत कई कलाकारों को ED ने भेजा समन...

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • महादेव सट्टा ऐप मामले में ईडी ने बॉलीवुड सितारों को किया तलब।

  • श्रद्धा कपूर, कपिल शर्मा, हिना खान समेत कई बड़ी बॉलीवुड हस्तियों के नाम शामिल।

  • महादेव गेमिंग-बेटिंग’ सट्टेबाजी से कमाए गए पैसे का इस्तेमाल मशहूर हस्तियों को भुगतान करने के लिए किया।

Bollywood Celebrities Involved in Mahadev Satta App: रायपुर। छत्तीसगढ़ के बहु चर्चित महादेव गेमिंग-बेटिंग’ ऑनलाइन सट्टेबाज़ी मामले में अब रणबीर कपूर के बाद श्रद्धा कपूर समेत कई बॉलीवुड सितारों को ईडी ने समाज भेजा है। रणबीर कपूर का नाम इस मामले मे सबसे ज्यादा चर्चित है। उन पर सबसे ज्यादा भुगतान होने का आरोप है। आरोप है कि, सोशल मीडिया के माध्यम से महादेव ऐप का विज्ञापन किया है। इतना ही नही महादेव ऐप को बढ़ावा देने वाले 100 से अधिक प्रभावशाली लोगों को केंद्रीय एजेंसी ईडी तलब करेंगी। सूत्रों के मुताबिक ईडी के जॉच के दायरे मे बॉलीवुड और टॉलीवुड अभिनेताओं के साथ-साथ खिलाड़ियों सहित एक दर्जन से अधिक सितारे शामिल हैं।

जानकारी के अनुसार कॉमेडियन कपिल शर्मा, एक्ट्रेस हुमा कुरैशी और एक्ट्रेस हिना खान को भी इस मामले में तलब किया गया है। हुमा कुरैशी, हिना खान और कपिल शर्मा को ईडी ने 6 अक्टूबर को पूछताछ के लिए समन भेजा है। ईडी ने शुक्रवार को उन्हें पूछताछ के लिए पेश होने को कहा है। ईडी ने पहले बुधवार को रणबीर कपूर को पूछताछ के लिए समन भेजा था। जिस पर रणबीर ने ED से 2 हफ्ते का समय मांगा है। हालांकि इनमे से किसी को आरोपी नही बनाया गया है। इनसे पैसे को लेकर बातचीत ईडी के जॉच एजेंसियों द्वारा की जाएगी।

ईडी के मुताबिक आयोजित महादेव ऐप के संचालक के शादी समारोह में सभी कलाकार पहुंचे थे। जिसमे हिस्सा लेने वाले 14 से अधिक मशहूर हस्तियों को भी पूछताछ के लिए बुलाया गया है। जॉच टीम ने बताया कि, महादेव गेमिंग-बेटिंग’ सट्टेबाजी से कमाए गए पैसे का इस्तेमाल मशहूर हस्तियों को भुगतान करने के लिए किया गया। जांच एजेंसियों के अनुसार कलाकार साजिश का हिस्सा नहीं हो सकते हैं लेकिन घोटाले को समझने के लिए पूछताछ जरूरी है।

महादेव गेमिंग-बेटिंग’ ऑनलाइन सट्टेबाज़ी मामले में आतिफ असलम, राहत फतेह अली खान, अली असगर, विशाल ददलानी, टाइगर श्रॉफ, नेगा कक्कड़, भारती सिंह, एली अवराम, सनी लियोनी, भाग्यश्री, पल्कित सम्राट, कीर्ति खरबंदा, नुसरत भरूचा और कृष्णा अभिषेक का नाम शामिल है।

छत्तीसगढ़ के भिलाई शहर मे रहने वाले सौरभ चंद्राकर और उसके साथी रवि उप्पल पर महादेव गेमिंग-बेटिंग’ नामक ऑनलाइन सट्टेबाज़ी ऐप के संचालन का आरोप है। यह ऑनलाइन ऐप दुबई से चलाने की बात सामने आई थी। ईडी के अनुसार ऑनलाइन सट्टेबाज़ी ऐप का सालाना कारोबार 20 हज़ार करोड़ से अधिक का है। इस मामले मे देश के कई नामी हस्तियों का नाम सामने आ रहा है, जिसे ईडी ने नोटिस जारी कर पेश होने के लिए समन भेजा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT