ED Raid at Deepak Savlani House
ED Raid at Deepak Savlani House RE
छत्तीसगढ़

Mahadev Satta App Case: सौरभ चंद्राकर के बिजनेस पार्टनर दीपक सावलानी के घर ED का छापा, कार्रवाई जारी

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • सौरभ चंद्राकर के बिजनेस पार्टनर दीपक सावलानी के घर ED की तलाशी जारी।

  • महादेव बैटिंग एप से जुड़े सभी लोगों के यहां ED के अधिकारियों की छानबीन जारी।

  • ईडी की टीम ने सतनाम सिंह के शांति नगर निवास पर भी रेड डाली।

ED Raid at Deepak Savlani House : भिलाई, छत्तीसगढ़। महादेव सट्टा ऐप के मामले में सोमनवार को प्रवर्तन निदेशालय ने सट्टा किंग सौरभ चंद्राकर के बिजनेस पार्टनर दीपक सावलानी के रेड मारी है। प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारी सुबह से कार्यवाई जारी है।

अबतक मिली जानकारी के अनुसार, महादेव बैटिंग ऐप के मुख्य आरोपी सौरभ चंद्राकर के बिजनेस पार्टनर दीपक सावलानी के नेहरू नगर स्थित निवास पर प्रवर्तन निदेशालय की टीम कार्यवाई कर रही है। बताया जा रहा है कि, दीपक सावलानी जूस फैक्ट्री में सौरभ चंद्राकर का पार्टनर था। दीपक महादेव ऐप के पैसों का लेनदेन करने में सौरभ चन्द्राकर और रवि उप्पल का सहयोग करता है।

दीपक सावलानी ने अपना नाम बदलकर दुबई में डेरा डाला था। ईडी की टीम सुबह से दीपक के घर में छानबीन कर रही है। इसके अलावा ईडी की टीम ने सतनाम सिंह के शांति नगर निवास पर भी रेड डाली है। इससे पहले भी ईडी यहां दबिश दे चुकी है। महादेव बैटिंग एप से जुड़े सभी लोगों के यहां छानबीन जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT