ED के समन के बाद हाजिर नहीं हुए Ranbir Kapoor
ED के समन के बाद हाजिर नहीं हुए Ranbir Kapoor RE
छत्तीसगढ़

ED के समन के बाद हाजिर नहीं हुए Ranbir Kapoor, महादेव बेटिंग ऐप के मालिक से पैसे लेने का लगा आरोप...

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • ऑनलाइन बेटिंग ऐप के प्रमोशन में Ranbir का नाम आया सामने।

  • ED ने एक्टर से पूछताछ के लिए भेजा था समन।

  • सौरभ चंद्राकार की शादी में पहुंचे सेलेब्स से भी हो सकती है पूछताछ

Ranbir Kapoor Involved in Mahadev Satta App: रायपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ का सबसे चर्चित महादेव ऑनलाइन सट्टा ऐप में अब और भी लोगों के नाम शामिल हो रहे है। जिसके बाद प्रवर्तन निदेशालय उनसे पूछताछ कर रही है। ऐसे ही बॉलीवुड जगत के जाने-माने स्टार रणवीर कपूर भी इस लिस्ट में शामिल है। एक्टर रणवीर पर महादेव सट्टा ऐप के मालिक से उसके प्रमोशन करने की बात सामने आई है। इसी की पूछताछ के लिए ED ने समन जारी कर उन्हें गुरुवार सुबह 11 बजे रायपुर के क्षेत्रीय दफ्तर में बुलाया था। ऑनलाइन सट्टा ऐप केस में एक्टर रणबीर कपूर ED के सामने अभी तक हाजिर नहीं हुए। अगर शाम 5 बजे तक रणबीर नहीं आते हैं तो ED उन्हें फिर से समन भेजेगी।

मिली जानकारी के अनुसार, सौरभ चंद्रकार के बनाए ऑनलाइन सट्टा ऐप का प्रमोशन रणबीर कपूर द्वारा किया गया था। एजेंसी एक्टर रणबीर से यह जानना चाहती है कि, वह कब से इस बैटिंग एप के लिए कब से प्रचार कर रहे और इसके एवज में उन्हें कितने रूपए मिले और वह किस तरीके (मोड आफ पेमेंट) से लिए गए। जांच कर रहे सूत्रों ने बताया कि अभी यह स्पष्ट नहीं हुआ है कि रणवीर आएंगे या नहीं। रणवीर की ओर से कोई कम्युनिकेशन नहीं है।

ऑनलाइन सट्टा ऐप्लिकेशन से जुड़े लोगों के खिलाफ ED लगातार कार्रवाई कर रही है। इसके तहत 15 सितंबर को ED ने रायपुर, भोपाल, मुंबई और कोलकाता के 39 स्थानों पर छापेमारी की थी। जिसमें विभिन्न ठिकानों से अवैध संपत्ति के साथ 417 करोड़ रुपए और सोने-चांदी के जेवर और कैश बरामद किये थे। इस मामले में टाइगर श्रॉफ, सनी लियोनी, नुसरत भरुचा, नेहा कक्कड़, आतिफ असलम, राहत फतेह अली खान, विशाल ददलानी, भारती सिंह, भाग्यश्री, कृष्णा अभिषेक और सुखविंदर सिंह समेत कई सेलेब्स से पूछताछ हो सकती है।

फरवरी 2023 में सट्‌टा ऐप के संचालक सौरभ चंद्राकर ने दुबई में 200 करोड़ रुपए खर्च कर शादी की थी। इस शादी में परिवार को लाने और ले जाने के लिए प्राइवेट प्लेन किराए पर लिए इसके अलावा शादी में परफॉर्म करने के लिए बॉलीवुड के बड़े-बड़े सेलेब्स को बुलाया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT