जगदलपुर में बड़ा हादसा
जगदलपुर में बड़ा हादसा RE
छत्तीसगढ़

जगदलपुर में बड़ा हादसा: ट्रेलर और बस में जोरदार भिड़ंत, हादसे में 14 लोग घायल और 2 यात्रियों की मौत

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में बड़ा हादसा।

  • ट्रेलर और बस में जोरदार भिड़ंत।

  • हादसे में 14 लोग घायल और 2 यात्रियों की मौत।

जगदलपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के जगदलपुर जिले से बड़ी खबर सामने आई है। बता दें, जिले के एनएच 30 पर दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। यहां एक तेज रफ्तार ट्रेलर और बस में जोरदार टक्कर हो गई। इस हादसे में मौके पर ही 2 यात्रियों की मौत हो गई है जबकि 14 लोग घायल हुए हैं, हादसे के बाद अफरा-तफरी मच गई है।

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला कोडेनार थाना क्षेत्र का है। यहां बीती देर रात कोडेनार थाना क्षेत्र के एनएच 30 पर किलेपाल के पास ट्रेलर और बस में भिडंत हुआ। दर्दनाक हादसे में 2 लोगों की मौत हुई है और 14 घायल हैं। हादसे के बाद यहां चीख पुकार मच गई। वहीं, घायलों को राहगीरों ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज जारी है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

बता दें कई, हादसे में घायल हुए घायलों का इलाज डिमरापाल मेडिकल कॉलेज में जारी है। बताया जा रहा है कि, बस बिजापुर से जगदलपुर आ रही थी, वहीं जगदलपुर से गीदम की ओर जाने वाले ट्रेलर से बस की टक्कर हो गई। यह हादसा इतना भीषण था कि, बस के परखच्चे उड़ गए। दुर्घटना में एक महिला यात्री की मौके पर मौत हो गई। बस में 35 से ज्यादा यात्री सवार थे। हादसे के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गई। सड़क पर लोग चीख पुकार मचाने लगे। यात्रियों की आवाज सुनकर आस पास के लोग मौके पर पहुंचे, फिर यात्रियों की मदद की गई। घायल यात्रियों ने घटना के वक्त मौके पर एम्बुलेंस और पुलिस के नहीं पहुंचने की बात कही है। हादसा के बाद राहगीरों ने घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया गया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT