Mallikarjun Kharge in Bharose Ka Sammelan
Mallikarjun Kharge in Bharose Ka Sammelan  RE
छत्तीसगढ़

Mallikarjun Kharge Raigarh Visit: 4 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ आएंगे खड़गे, भरोसे का सम्मेलन कार्यक्रम में होंगे शामिल

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे रायगढ़ का करेंगे दौरा।

  • भरोसे के सम्मेलन में आमसभा को करेंगे सम्बोधित।

  • कलेक्टर और डीआईजी गर्ग ने अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा-निर्देश।

Mallikarjun Kharge Raigarh Visit: रायपुर छत्तीसगढ़। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे एक बार फिर छत्तीसगढ़ का दौरा करने वाले है। राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे 4 अक्टूबर को छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में आयोजित भरोसे का सम्मेलन कार्यक्रम में शामिल होंगे और आमसभा को सम्बोधित करेंगे। इस दौरान सीएम भूपेश बघेल, टीएस सिंहदेव पार्टी के बड़े नेता मौजूद रहेंगे। इससे पहले राष्ट्रीय अध्यक्ष खड़गे बलौदाबाजार-भाटापारा जिले के सुमाभाठा में कृषक सह श्रमिक सम्मेलन शामिल हुए थे।

'भरोसे का सम्मेलन' कार्यक्रम कार्यक्रम की तैयारियां जोर-शोर से चल रही है। बीते दिन सोमवार देर रात को विधायक प्रकाश नायक, महापौर जानकी काटजू, डीआईजी रामगोपाल गर्ग, कलेक्टर तारन प्रकाश सिन्हा व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद कुमार ने आज कोड़ातराई पहुंच कर सम्मेलन की तैयारियों का जायजा लिया और अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए।

कलेक्टर सिन्हा ने कार्यक्रम स्थल पर डोम, मंच और बैठक की तैयारी को लेकर निर्देश दिए। कार्यक्रम में आने वाले लोगों के लिए अलग-अलग स्थानों पर पार्किंग के स्थल चिन्हांकित कर वहां सभी जरूरी तैयारियां जल्द पूरी करने के लिए भी कहा। वाहनों के सुचारू आवागमन के लिए उन्होंने विस्तृत रूट व ट्रैफिक प्लान बनाने के निर्देश दिए। सभा स्थल तक लोगों की एंट्री व उनके बैठने के साथ पेयजल की व्यवस्था के लिए विशेष रूप से अधिकारियों को निर्देशित किया। डीआईजी रामगोपाल गर्ग ने कार्यक्रम स्थल में सुरक्षा व्यवस्था और बेरीकेडिंग की तैयारियों को लेकर निर्देशित किया।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT