शहीदी दिवस पर नक्सलियों की बड़ी सभा
शहीदी दिवस पर नक्सलियों की बड़ी सभा Raj Express
छत्तीसगढ़

Martyrdom Week Celebrations: नक्सलियों की विशाल सभा का आयोजन, बड़ी संख्या में ग्रामीण कार्यक्रम में हुए शामिल

Deeksha Nandini
  • हाईलाइट्स

  • नक्सलियों ने जंगलों में मनाया शहीदी सप्ताह, बड़ी संख्या में ग्रामीण हुए शामिल।

  • विधानसभा चुनाव ठीक पहले नक्सलियों द्वारा इतनी बड़ी सभा का आयोजन किया।

  • नक्सलियों को श्रद्धांजलि दी नक्सलियों ने नक्सल शहीदी सप्ताह मनाने का वीडियो जारी किया।

  • शहीदी सप्ताह के अवसर पर ढोल नगाड़ों के साथ दो किलोमीटर लंबी रैली निकाली।

  • केंद्रीय समिति के पोलित ब्यूरो सदस्य कटकम सुदर्शन की ऊंची स्मारक का अनावरण किया।

Naxalites Meeting on Martyrdom Day: छत्तीसगढ़ में नक्सलियों ने बड़ी संख्या में इकट्ठा होकर शहीदी सप्ताह समारोह मनाया है। विधानसभा चुनाव ठीक पहले नक्सलियों द्वारा इतनी बड़ी सभा का आयोजन किया गया है जिसमें बड़ी संख्या में गांव के लोगों, महिलाओं और बच्चे शामिल हुए थे। बीजापुर, सुकमा और तेलंगाना की सीमा पर किसी अज्ञात स्थान पर शहीदी सप्ताह समारोह मनाया। इस दौरान अब तक मारे गए नक्सलियों को श्रद्धांजलि दी गई। नक्सलियों ने नक्सल शहीदी सप्ताह मनाने का वीडियो भी जारी किया है।

जंगलों में माओवादियों ने बड़े पैमाने पर मनाया शहीदी सप्ताह

विधानसभा चुनाव से पहले नक्सलियों ने बड़ी सभा की है। माओवादियों के तेलंगाना स्टेट कमेटी के प्रवक्ता जगन और दक्षिण बस्तर डिवीजन कमेटी के सचिव गंगाल ने प्रेस नोट जारी कर बताया की, 2 और 3 अगस्त को बीजापुर के जंगलों में माओवादियों ने बड़े पैमाने पर शहीदी सप्ताह मनाया। कार्यक्रम में 5- 6 हजार से अधिक ग्रामीणों ने शिरकत की।

पोलित ब्यूरो सदस्य कटकम सुदर्शन की ऊंची स्मारक का अनावरण

शहीदी सप्ताह के अवसर पर ढोल नगाड़ों के साथ दो किलोमीटर लंबी रैली निकाली गई। इस मौके पर केंद्रीय समिति के पोलित ब्यूरो सदस्य कटकम सुदर्शन की ऊंची स्मारक का अनावरण किया गया। बता दें कि नक्सलियों ने 28 जुलाई से 3 अगस्त तक शहीदी सप्ताह मनाया। इस दौरान अब तक मारे गए नक्सलियों को श्रद्धांजलि दी गई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT