Mayor Ejaz
Mayor Ejaz  Raj Express
छत्तीसगढ़

Mayor Ejaz ने कहा- ED अधिकारी दबाव पूर्वक कर रहें कार्रवाई, BJP में शामिल होने से सारे मामले होते है रफा-दफा

Deeksha Nandini

Mayor Ejaz Press Confreance: मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में गिरफ्तार किये गए अनवर ढेबर के भाई मेयर एजाज ढेबर (Mayor Ejaz Dhebar) को ईडी ने पूछताछ के लिए अपने दफ्तर बुलाया था। इसी कड़ी में ईडी (Enforcement Directorate) पूछताछ से पहले महापौर ने प्रेसवार्ता की हैं जिसमे उन्होंने ED की कार्रवाई के खिलाफ कहा कि ईडी के अधिकारी दबाव पूर्वक कार्रवाई कर रहें है।

निगम का काम प्रभावित हो रहा: मेयर एजाज

आयोजित प्रेस वार्ता में मेयर एजाज ढेबर ने कहा कि, मेरे भाई अनवर के यहां 2,200 करोड़ की संपत्ति मिलने की बात कह रहे है। कोर्ट में साबित नही कर पा रहे हैं, सिर्फ परेशान किया जा रहा है। भाजपा में शामिल होने के बाद सारे मामले शांत हो जाते हैं। इसके अलावा रायपुर नगर निगम महापौर होने के नाते ED अधिकारियों को चिट्ठी लिखी है। मुझे 10-10 घंटे पूछताछ के नाम पर बैठाया जाता है, हमारे निगम का काम प्रभावित हो रहा है। हम पूछताछ के लिए पूरा सहयोग कर रहे हैं, लेकिन राजनैतिक द्वेष से ऐसा कृत्य करना गलत है।

भाजपा के राज में छत्तीसगढ़ भ्रष्टाचार का गढ़ था : मेयर

एजाज ढेबर ने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को परेशान करने की कोशिश की जा रही है। मेरे भाई पर 2 हजार करोड़ से अधिक का घोटाला का आरोप लगाया है, लेकिन इसे साबित कैसे किया जाएगा। भाजपा के राज में छत्तीसगढ़ भ्रष्टाचार का गढ़ बना हुआ था आखिर उन पर कार्रवाई क्यों नही की जाती है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT