JP नड्डा के दौरे पर मंत्री अमरजीत भगत का तंज
JP नड्डा के दौरे पर मंत्री अमरजीत भगत का तंज Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

JP नड्डा के दौरे पर मंत्री अमरजीत भगत का तंज- भाजपा नेताओं को दी मणिपुर जाने की नसीहत

Sudha Choubey

रायपुर, छत्तीसगढ़। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) आज छत्तीसगढ़ आने वाले हैं। जिसके लिए भाजपा ने काफी तैयारी करके रखी है। इसी बीच जेपी नड्डा के दौरे पर मंत्री अमरजीत भगत ने तंज कसा है। इसके साथ ही उन्होंने भाजपा नेताओं को मणिपुर पहले जाने की नसीहत दी है।

अमरजीत भगत ने कही यह बात:

मंत्री अमरजीत भगत ने भाजपा पर तंज कसा है। मंत्री अमरजीत ने तंज कसते हुए कहा कि, "भाजपा के नेता वहीं जाएंगे जहां शांति है, केंद्रीय नेता वहां नहीं जाएंगे, जहां हिंसा है। भाजपा के नेता मणिपुर नहीं जाएंगे, भाजपा के नेता पलायनवादी हैं।"

वहीं, अमरजीत भगत ने जेपी नड्डा के छत्तीसगढ़ प्रवास को लेकर कहा कि, "बिलासपुर संभाग में कांग्रेस मजबूत है, भाजपा हो या आप किसी के समीकरण से कोई फर्क नहीं पड़ता। आप वाले हवा के लाठी भांज रहे हैं, छत्तीसगढ़ में आप का कोई वजूद नहीं है।"

आज बिलासपुर पहुंचेंगे जेपी नड्डा:

जानकारी के लिए बता दें कि, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज बिलासपुर पहुंचेंगे। जेपी नड्डा यहां रेलवे मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। बताया जा रहा है कि, जेपी नड्डा शाम चार बजे इंदौर से बिलासपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे। जिसके बाद वह शाम पांच बजे रेलवे मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगे। दोपहर तीन बजे रेलवे के फुटबॉल ग्राउंड में होने वाली जेपी नड्‌डा की जनसभा में भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम प्रकाश माथुर, सह प्रभारी नितिन नबीन, प्रदेशाध्यक्ष अरुण साव, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल समेत पार्टी के तमाम दिग्गजों के शामिल होने की उम्मीद है।

इसके साथ ही सभा के बाद वो संपर्क से समर्थन अभियान के तहत सिंधु अमरधाम आश्रम पहुचेंगे। आश्रम में जेपी नड्डा साई लाल दास से मुलाकात करेंगे। जिसके बाद शाम 6.30 बजे वह बिलासपुर से दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT