सुरक्षाकर्मी ने की आत्महत्या
सुरक्षाकर्मी ने की आत्महत्या Social media
छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ : विधायक बंगले पर जवान ने खुद को किया शूट

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। भारत में तेजी से बढ़ रहे हैं आत्महत्या के मामले, हाल ही में छत्तीसगढ़ से आत्महत्या का मामला सामने आया है। छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में कांग्रेस विधायक देवती कर्मा की सुरक्षा में तैनात जवान ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार :

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में स्थित कांग्रेस विधायक देवती कर्मा के बंगले में तैनात सुरक्षा वाहिनी के जवान आशोराम कश्यप ने कल देर रात्रि फोन में किसी से बात करते-करते अपनी एके-47 राइफल से सीने में गोली मारकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद बंगले में हड़कंप मच गया। बाकी के सुरक्षाकर्मी भागकर मौके पर पहुंचे तभी देखा कि जवान आशोराम खून से लथपथ जमीन पर पड़ा था।

मौके पर पहुंची पुलिस :

घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जवान ने आत्महत्या किन कारणों से की इसका खुलासा नहीं हो सका है। आपको बता दें कि, मृतक जवान बस्तर जिले के बांलेगा का रहने वाला है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। सूत्रों से मिली जानकारी से बताया जा रहा है कि काफी लंबे से ये जवान विधायक की सुरक्षा में लगा था। एसपी डॉ. अभिषेक पल्लव ने घटना की पुष्टि की है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT