MP Municipality Employee Committed Suicide
MP Municipality Employee Committed Suicide Raj Express
छत्तीसगढ़

MP NEWS: नगर पालिका के कर्मचारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, CMO पर प्रताड़ित करने का आरोप

Deeksha Nandini

हाई लाइट्स

  • नगर पालिका के कर्मचारी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या।

  • परिजनों ने CMO पर लगाए प्रताड़ित करने के गंभीर आरोप।

  • फिल्टर पंप के अंदर कमरे में केबल वायर से लगाई युवक ने फांसी।

  • सूचना पर हटा थाना पुलिस और नगर पालिका हटा का अमला मौके पर पहुंचा।

MP Municipality Employee Committed Suicide: दमोह। मध्यप्रदेश के दमोह में एक नगर पालिका के कर्मचारी ने फांसी लगाकार ख़ुदकुशी का मामला। इस मामले में मृतक के परिजनों ने सीएमओ पर प्रताड़ना के गंभीर आरोप लगाए है।

मिली जानकारी के अनुसार, दमोह जिले की हटा नगर पालिका परिसर के अंदर स्थित फिल्टर प्लांट के कमरे में दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी शहजाद खान द्वारा फांसी लगाकर आत्महत्या का मामला सामने आया है। परिजनों ने सीएमओ पर मृतक को प्रताड़ित करने के आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। बताया जा रहा रविवार सुबह हटा निवासी 35 वर्षीय शहजाद खान पिता निसार खान ने अज्ञात कारणों के चलते फिल्टर पंप के अंदर कमरे में केबल वायर से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

घटना की सूचना पर हटा थाना पुलिस और नगर पालिका हटा का अमला मौके पर पहुंचा पुलिस द्वारा शव का पंचनामा कार्रवाई के बाद सिविल अस्पताल हटा भिजवाया गया है। हटा थाना पुलिस मर्ग कायम कर मामले की जांच कर रही है।

वहीं मृतक के परिजनों का आरोप है कि, नगर पालिका सीएमओ राजेंद्र खरे द्वारा उसे कई दिनों से मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा था कि उसे नोकरी से निकाल दिया जाएगा। इसी प्रताड़ना से तंग आकर उसने आत्महत्या की है। अब दोषियों के खिलाफ कारवाई की मांग परिजनों द्वारा की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT