आरक्षक की हत्या मामले में दो आरोपी गिरफ्तार
आरक्षक की हत्या मामले में दो आरोपी गिरफ्तार Raj Express
छत्तीसगढ़

Murder Case : आरक्षक की हत्या मामले में दो आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ जारी

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • आरक्षक की ह्त्या करने वाले दोनों आरोपियों पर पुलिस का शिकंजा।

  • आरोपियों को ढूंढने के लिए जवानों ने चलाया था सर्च अभियान।

Murder Case : राजनांदगांव। छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में आरक्षक की हत्या करने वाले 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दोनों आरोपियों को ढूंढने के लिए पुलिस द्वारा अलग-अलग बटकर सर्च अभियान चलाया जा रहा था। इसी के परिणाम स्वरुप आरोपियों को महाराष्ट्र के भंडारा जिले से पकड़ लिया गया है। पुलिस दोनों आरोपियों को आज बागनदी थाना लाया गया है जहाँ उनसे पूछताछ की जा रही है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार कल रात जिले के बागनदी क्षेत्र में पुलिस टीम द्वारा संदिग्ध वाहनों की तलाशी ली जा रही थी। इसी दौरान एक जीप चालक ने ड्यूटी पर तैनात एक आरक्षक शिवचरण मंडावी को कुचल दिया, जिससे आरक्षक की मौत हो गई थी।

हादसे के बाद जीप चालक मौके से फरार हो गया। इस मामले में राजनांदगांव पुलिस ने अलग-अलग टीम बनाकर के आरोपियों की तलाश शुरू की और महाराष्ट्र के भंडारा जिले के लाखनी थाना क्षेत्र के निवासी विशाल गायधने और अयूर भगवंत खोटे को गिरफ्तार कर लिया। इस घटना प्रयुक्त वाहन को जब्त कर आरोपियों को आज बागनदी थाना लाया गया है। फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT