Kanker Naxal Encounter
Kanker Naxal Encounter Raj Express
छत्तीसगढ़

Naxal Encounter : कांकेर में सुरक्षाकर्मियों के साथ मुठभेड़ में 3 नक्सली ढेर, जंगल में जवानों की सर्चिंग जारी

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • पुलिस और नक्सलियों के बीच कांकेर के जंगलों में मुठभेड़।

  • सर्चिंग के दौरान जवानों को कई विस्फोटक सामग्री भी बरामद।

  • जिला रिजर्व गार्ड और सीमा सुरक्षा बल की संयुक्त टीम नक्सल विरोधी अभियान पर।

Kanker Naxal Encounter : छत्तीसगढ़। कांकेर जिले के जंगलों में नक्सल विरोधी अभियान के तहत गश्त पर निकले सुरक्षकर्मियों की नक्सलियों के साथ मुठभेड़ हो गई। जानकारी के अनुसार मुठभेड़ में सुरक्षाकर्मियों ने तीन नक्सलियों को मार गिराया है। बताया जा रहा है कि, मुठभेड़ के बाद हुई सर्चिंग के दौरान सुरक्षा जवानों को कई विस्फोटक सामग्री भी बरामद हुई है। फिलहाल सर्चिंग जारी है।

कांकेर के पुलिस अधीक्षक इंदिरा कल्याण एलेसेला ने कहा कि, यह मुठभेड़ कोयलीबेड़ा इलाके के एक जंगल में उस समय हुई जब जिला रिजर्व गार्ड और सीमा सुरक्षा बल की एक संयुक्त टीम नक्सल विरोधी अभियान पर थी। अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ स्थल से अब तक तीन नक्सलियों के शव और दो हथियार बरामद किए गए हैं और ऑपरेशन अभी भी जारी है।

इससे पहले बीते दिन शनिवार को सुकमा में हुए सुरक्षाबल और नक्सलियों की मुठभेड़ हुई थी। गोलीबारी बंद होने के बाद जवानों ने जंगल की सर्चिंग की जिसमें एक नक्सली का शव और विस्फोटक समार्गी के साथ हथियार बरामद किया गया था। पूरी खबर पढ़नें के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT