Bijapur Naxal Encounter
Bijapur Naxal Encounter Raj Express
छत्तीसगढ़

Naxal Encounter : बीजापुर में सुरक्षाकर्मियों के साथ मुठभेड़ में 4 नक्सली ढेर, सर्च अभियान जारी

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • बीजापुर के जंगलों में हुई सुरक्षा बल और नक्सलियों के बीच मुठभेड़।

  • 4 नक्सली हुए ढेर, एक का शव बरामद।

  • जंगलों में जवानों की सर्चिंग जारी।

Bijapur Naxal Encounter : बीजापुर। छत्तीसगढ़ के बीजापुर जिले में गश्त के लिए निकले सुरक्षाकर्मियों की नक्सलियों से मुठभेड़ हो गई। इस दौरान 4 नक्सली मारे गए। जानकारी के अनुसार, सुरक्षाकर्मी नक्सल विरोधी अभियान के तहत बीजापुर जिले के नक्सल प्रभावी इलाके के जंगलों में गश्त देने के लिए निकले थे, इसी दौरान नक्सलियों ने जवानों पर गोलीबारी शुरू कर दी थी। फिलहाल जवानों के घायल होने की कोई जानकारी समाने नहीं आई है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि, यह मुठभेड़ जांगला पुलिस थाना क्षेत्र के जंगल में हुई, जब जिला रिजर्व गार्ड (डीआरजी) और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के अलग-अलग दलों को नक्सल विरोधी अभियान पर रवाना किया गया था। अभी भी जंगल में रूक-रूक कर फायरिंग हो रही है जिसके चलते सुरक्षाबलों ने अभी तक सिर्फ एक नक्सली का शव बरामद किया है।

गौरतलब है कि, नक्सल उन्मूलन अभियान में बस्तर पुलिस और अर्धसैनिक बलों पर बौखलाए नक्सली लगातार हमला कर रहे है। दो दिन पहले पुलिस को कांकेर में नक्सलियों ने पुलिस को निशाना बनाना चाहा था वहीं इससे पहले एक और नक्सल प्रभावित इलाके सुकमा में भी जवानों पर हमला किया था।

पूरी खबर पढ़नें के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT