कमांडर माड़वी राजे और बटालियन सदस्य माड़वी बोज्जा
कमांडर माड़वी राजे और बटालियन सदस्य माड़वी बोज्जा Raj Express
छत्तीसगढ़

Naxalite Attack : सुकमा मुठभेड़ की नक्सलियों ने ली जिम्मेदारी, कहा- हमले के लिए CM और गृह मंत्री शाह जिम्मेदार

Author : Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • टेकलगुड़ेम गांव में हुए हमले की जिम्मेदारी ली नक्सलियों ने।

  • प्रेस नोट जारी कर हमले की बताई वजह।

Tekalgudam Naxalite Attack : छत्तीसगढ़। सुकमा और बीजापुर के सीमावर्ती क्षेत्र टेकुलगुड़म में हुए जवानों पर हुए हमले की जिम्मेदारी नक्सलियों ने ली है। माओवादियों के दक्षिण सब जोनल ब्यूरो की प्रवक्ता समता की ओर से जारी प्रेस नोट में नक्सलियों के बटालियन नंबर एक ने हमले की जिम्मेदारी ली है।

इस हमले में कंपनी नंबर दो की सेक्शन कमांडर माड़वी राजे और बटालियन सदस्य माड़वी बोज्जा की मौत हुई है। इसकी जानकारी और उनकी तस्वीर नक्सलियों द्वारा जारी किये गए प्रेस नोट में है। साथ ही हमले के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, CM विष्णुदेव साय और राज्य गृह मंत्री विजय शर्मा को जिम्मेदार बताया है।

नक्सलियों द्वारा जारी प्रेस नोट

गौरतलब है कि, बीते दिन मंगलवार को सुकमा और बीजापुर की सीमावर्ती क्षेत्र टेकलगुड़ेम गांव में नए सुरक्षा कैंप स्थापना के बाद जोनागुड़ा-अलीगुड़ा क्षेत्र में गस्त पर निकली कोबरा/एसटीएफ/डीआरजी बल के जवानों पर माओवादियों ने फायरिंग की। सुरक्षा बल ने भी माओवादियों के फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब देते हुए जवाबी कार्यवाही की। सुरक्षा बल के बढ़ते दबाव को देखकर माओवादी जंगल का आड़ लेकर भाग गए। इस मुठभेड़ में तीन जवान शहीद और 14 घायल हुए।

यह भी पढ़ें

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT