नक्‍सलियों ने वाहनों को किया आग के हवाले
नक्‍सलियों ने वाहनों को किया आग के हवाले RE
छत्तीसगढ़

नारायणपुर में नक्‍सलियों ने फिर मचाया उत्‍पात, वाहनों को किया आग के हवाले

Author : Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले से बड़ी खबर आई सामने।

  • नारायणपुर में नक्‍सलियों ने फिर मचाया उत्‍पात।

  • नक्‍सलियों ने वाहनों को किया आग के हवाले।

  • पूरा मामला नारायणपुर के कुरूषनार थाना क्षेत्र का है।

नारायणपुर, छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के नारायणपुर जिले से बाद खबर सामने आई है। बता दें, नारायणपुर के कुरूषनार थाना क्षेत्र अंर्तगत अबूझमाड़ के ग्राम जीवलापदर में नक्सलियों ने पुलिया निर्माण में लगे वाहनों में ट्रेक्टर, टेंकर एवं मिक्सर मशीन को आग के हवाले कर दिया है। इस घटना के बाद से गांव में दहशत का माहौल है।

जानकारी के अनुसार ग्राम जीवलापदर के समीप नाले में पुलिया का निर्माण किया जा रहा है, निर्माण स्थल पर करीबन 50 की संख्या में हथियारबंद नक्सली मौके पर पहुंचे और पुलिया निर्माण में लगे वाहनों को आज शुक्रवार सुबह आग के हवाले कर दिया। वहीं, नक्सली पुल निर्माण कार्य में लगे मजदूर की एक मोटर साइकिल अपने साथ ले गए। पूरा मामला नारायणपुर के कुरूषनार थाना क्षेत्र का है। घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है।

बता दें कि, घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस की सर्चिंग टीम घटनास्‍थल के लिए रवाना हो गई है। एक दिन पहले नारायणपुर जिले में चलाए जा रहे नक्सल उन्मूलन अभियान से प्रभावित होकर नक्सली ने आत्मसमर्पण कर दिया। इसमें प्रतिबंधित नक्सली संगठन के आमदई एरिया कमेटी के अंतर्गत सक्रिय नक्सली घस्सू कोर्राम उर्फ अजीत कोर्राम पिता सोनू, निवासी तुरूषमेटा पंचायत चमेली थाना छोटेडोंगर जिला नारायणपुर ने 30 जनवरी को पुलिस अधीक्षक कार्यालय में पुष्कर शर्मा पुलिस अधीक्षक नारायणपुर के समक्ष बिना हथियार के आत्मसमर्पण किया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT