मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने दी नए साल की शुभकामनाएं
मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने दी नए साल की शुभकामनाएं RE
छत्तीसगढ़

New Year 2024: नव वर्ष की बधाई देते हुए बोले सीएम साय- यह नया साल आप सभी के जीवन में सुख-समृद्धि लेकर आये

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • देशभर में नए साल का जश्न मनाया जा रहा है।

  • मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने प्रदेशवासियों को दी नए साल की शुभकामनाएं।

  • सीएम साय ने कहा- यह नया साल आप सभी के जीवन में सुख-समृद्धि लेकर आये।

रायपुर, छत्तीसगढ़। देशभर में नए साल का जश्न मनाया जा रहा है। लोग एक-दूसरे को शुभकामनाएं दे रहे हैं। ऐसे में मुख्यमंत्री विष्णु देव साय समेत छत्तीसगढ़ के कई नेताओं ने प्रदेशवासियों को शुभकामनाएं दी है। उन्होंने प्रदेशवासियों को बधाई देते हुए कहा कि, यह नया साल आप सभी के जीवन में सुख-समृद्धि लेकर आये।

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने कही यह बात:

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय बधाई देते हुए कहा कि, "मेरे प्रिय छत्तीसगढ़वासियों, आप सभी को नव वर्ष की हार्दिक बधाई एवं शुभकामनाएं। यह नया साल आप सभी के जीवन में सुख-समृद्धि लेकर आये। आप सभी जनों के आशीर्वाद से आज छत्तीसगढ़ में सुशासन की सरकार स्थापित हुई है। इस नव वर्ष के पावन अवसर पर मैं विश्वास दिलाता हूँ कि हमारी सरकार छत्तीसगढ़ महतारी की सेवा में सदैव समर्पित रहेगी। आप सभी भाई-बहनों को साथ लेकर मैं और मेरी सरकार समृद्ध और खुशहाल छत्तीसगढ़ का निर्माण करेंगे। जय जोहार, जय छत्तीसगढ़।"

भूपेश बघेल ने कही यह बात:

वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने सभी को बधाई देते हुए कहा कि, "अपना और अपनों का ख़्याल रखें। एक-दूसरे से खूब प्यार करें, एक-दूसरे का सहारा बनें, नए संकल्प, नए लक्ष्य के साथ आगे बढ़ें, जो बीत गया उससे सीख लें। सबको नए साल की बधाई, शुभकामनाएँ।"

डॉ. रमन सिंह ने कही यह बात:

वहीं, बीजेपी नेता डॉ. रमन सिंह ने कहा कि, "आप सभी को अंग्रेज़ी नव वर्ष की हार्दिक मंगलकामनाएं। माता दंतेश्वरी के आशीर्वाद के साथ #2024NewYear आप सभी के जीवन में नई ऊर्जा, नई उमंग तथा नई खुशियां लेकर आए और प्रदेश की हर दिशा में सुख व समृद्धि स्थापित हो ऐसी प्रार्थना करता हूं। आज नये वर्ष की शुरुआत के साथ हम सभी को पूरे वर्ष अपने मानवीय कर्तव्यों के बेहतर निर्वहन का संकल्प लेना चाहिए।"

विश्वभूषण हरिचंदन ने दी बधाई:

वहीं, राज्यपाल विश्वभूषण हरिचंदन ने प्रदेशवासियों सहित देशवासियों को नववर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं दी हैं। राज्यपाल हरिचंदन ने कहा है कि, "नया साल एक नई संभावना, नए दृष्टिकोण और नये उत्साह के साथ आ रहा है। हमें साथ मिलकर एक सशक्त और समृद्ध प्रदेश के निर्माण की दिशा में कदम बढ़ाकर देश की प्रगति में योगदान देना है।हमें संकल्प लेना है कि हम सर्व समाज के कल्याण के लिए कार्य करें। हमें एक ऐसे राज्य का निर्माण करना है जो सभी के लिए समान अवसर, सामाजिक न्याय और समावेशी विकास प्रदान करे।"

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT