TS Singh Deo Counterattack on Smriti Irani Statement
TS Singh Deo Counterattack on Smriti Irani Statement  Raj Express
छत्तीसगढ़

स्मृति ईरानी के बयान पर डिप्टी CM टीएस सिंह देव ने कहा- उनके पास कोई साबूत है तो पेश क्यों नहीं कर रही?

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • उपमुख्यमंत्री ने स्मृति ईरानी से पूछा सवाल, क्या आप पक्ष में है?

  • सबूत है तो सबके सामने क्यों नहीं पेश कर रही हैं?

  • ईडी की प्रेस विज्ञप्ति में भी कोई तथ्य नहीं है...।

TS Singh Deo Counterattack on Smriti Irani Statement : रायपुर, छत्तीसगढ़। अगर स्मृति ईरानी के पास कोई जानकारी या सबूत है तो वह इसे सबके सामने क्यों नहीं पेश कर रही हैं? उसके पास जानकारी है लेकिन वह इसे प्रकाश में नहीं ला रही है, क्या वह भी इसमें एक पक्ष है?...यह बात छत्तीसगढ़ के उपमुख्यमंत्री टीएस सिंह देव ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के बयान 'कांग्रेस छत्तीसगढ़ में हवाला ऑपरेटरों का इस्तेमाल कर चुनाव लड़ रही है' पर पलटवार करते हुए शनिवार को कही है।

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के बयान पर पलटवार करते हुए उन्होंने आगे कहा कि, यह वही ईडी है जिसके अधिकारियों के घरों में भारी मात्रा में पैसा है...हम उम्मीद कर रहे थे कि चुनाव से ठीक पहले ऐसा होगा। यह अप्रत्याशित नहीं है। जब वे चुनाव हारने वाले हैं, तो ये बातें सामने ला रहे हैं...यहां तक कि ईडी की प्रेस विज्ञप्ति में भी कोई तथ्य नहीं है...।

डिप्टी सीएम टीएस सिंह देव ने आगे कहा कि, इससे (चुनावों पर) कोई असर नहीं पड़ेगा क्योंकि लोग देख सकते हैं कि वे ईडी का इस्तेमाल कर रहे हैं। एक बार व्यक्ति पार्टी बदल लेता है, तो सब कुछ ठीक हो जाता है...महादेव ऐप के बारे में जानकारी मिलते ही प्रकाश, छत्तीसगढ़ सरकार ने राज्य विधानसभा में एक विधेयक लाकर इस पर प्रतिबंध लगा दिया। ऐसी सभी गतिविधियों पर प्रतिबंध लगा दिया गया। अगर हम इसमें शामिल होते, तो क्या हम इस पर प्रतिबंध लगाते?

स्मृति ईरानी का बयान

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा था कि, सत्ता में रहकर, सत्ता का खेल छत्तीसगढ़ कांग्रेस नेतृत्व का एक बहुत बड़ा चेहरा बन चुका है। कल भूपेश बघेल जी के खिलाफ कुछ चौंका देने वाले तथ्य देश के सामने प्रस्तुत हुए हैं। असीम दास नामक एक व्यक्ति से 5.30 करोड़ रुपए से ज्यादा बरामद हुए हैं। मैं आज कुछ प्रश्न पूछना चाहती हूं -क्या ये सत्य है कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के नेताओं को शुभम सोनी के माध्यम से असीम दास पैसा पहुंचाते थे? क्या ये सत्य है कि शुभम सोनी के एक वॉइस मैसेज के माध्यम से असीम दास को ये आदेश दिया गया कि वो रायपुर जाएं और भूपेश बघेल को चुनाव के खर्चे के लिए पैसा दें?

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT