बजरंगदल के Go Back पोस्टर से डरे आयोजनकर्ता
बजरंगदल के Go Back पोस्टर से डरे आयोजनकर्ता Raj Express
छत्तीसगढ़

बजरंग दल के GO BACK पोस्टर से डरे आयोजनकर्ता, Suhani Shah को फ़ोन कर कहा- भिलाई में नहीं होगा कार्यक्रम

Deeksha Nandini

Suhani Shah Bhilai Show Cancelled: छत्तीसगढ़ के भिलाई जिले में माइंड रीडिंग, मोटिवेशनल स्पीकर और मैजिशियन सुहानी शाह के शो का आयोजन किया जा रहा था। जिसे अब रद्द कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार कार्यक्रम के आयोजनकर्ता ने खुद सुहानी शाह से बात कर दौरा रद्द करने की बात कही है। यह शो को रद्द करने के लिए बीते दिन बजरंगदल (Bajrang Dal) और भारतीय जतना पार्टी युवा मोर्चा (BJYM) के सदस्यों ने इस कार्यक्रम का विरोध करते हुए सुहानी शाह गो बैक के पोस्टर (Suhani Shah Go Back Poster) चस्पा कर दिए थे।

जानकारी के अनुसार, दिमाग को पढ़ने वाली और मैजीशियन सुहानी शाह (Magician Suhani Shah) भिलाई में डॉ. संतोष राय इंस्टीट्यूट के इनविटेशन पर भिलाई में शो में आ रही थी। यह शो एक मोटीवेशनल प्रोग्राम (Motivational Program) था। भिलाई में हो रहे विरोध को देखते हुए डॉ. संतोष राय (Dr. Santosh Rai) ने सुहानी से बात करते हुए भिलाई के विरोध की स्थिति बताई और शो को रद्द करने की बात कही है।

क्यों हो रहा सुहानी शाह का विरोध :

दरअसल, सुहानी शाह ने कुछ समय पहले पंडित धीरेन्द्र शास्त्री के दरबार पर एक टिप्पणी कर दी थी, जिसे लेकर हिन्दू संगठनों ने आपत्ति जताई। सुहानी ने एक इंटरव्यू में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के चमत्कार को एक ट्रिक बताया था। उन्होंने कहा था कि मैं इसे चमत्कार नहीं मानती हूं। बागेश्वर धाम में लोग एक ही जैसी समस्या लेकर आते हैं। जिसे बताना बहुत ही आसान हो जाता है। लोग इसे चमत्कार मानकर अंधविश्वास में फंस जाते हैं। यह कोई चमत्कार नहीं बल्कि माइंड रीडिंग की एक ट्रिक है। सुहानी शाह खुद बताती है कि, जो मैं करती हूं वह कोई चमत्कार नहीं, महज एक ट्रिक है। वहीं मैं लोगों से इसे चमत्कार मानने से मना भी करती रहती हूं। इस बयान की वजह से सुहानी शाह का विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है।

पूरी खबर पढ़ने के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT