पंडित प्रदीप मिश्रा ने सुनाई वर्चुअली कथा
पंडित प्रदीप मिश्रा ने सुनाई वर्चुअली कथा Raj Express
छत्तीसगढ़

तेज बारिश के चलते पंडित प्रदीप मिश्रा नहीं पहुंचे पंडाल, वर्चुअली सुनाई कथा

Deeksha Nandini

Pradeep Mishra Shiv Puran Katha: छत्तीसगढ़ के भिलाई में पंडित प्रदीप मिश्रा (सिहोर वाले) (Pandit Pradeep Mishra Sehor Wale) की शिव महापुराण कथा (Shiv Mahapuran Katha) के आयोजन का आज छठवां दिन हैं। जिसमे आज तेज हवाओं और भारी बारिश (heavy rain) के चलते पंडित मिश्रा कथा के पंडाल नहीं पहुंच पाए जिसकी वजह से आज की कथा उन्होंने ऑनलाइन (online) माध्यम से सुनाई।

आज की कथा हुई थी कैंसिल :

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) में बीती रात शनिवार से ही भारी बारिश के साथ तेज हवाओं का कहर जारी हैं। ऐसे में मौसम को देखते हुए कथा के आयोजकों ने रविवार को होने वाली कथा को कैंसिल कर दिया था। कथा को निरस्त कर ऑनलाइन प्रसारित किया था लेकिन भारी बारिश के दौरान भी कथा स्थल पर श्रद्धालुओं का जमावड़ा लग गया था। बारिश रूकने के बाद पंडित मिश्रा ने कथा को ऑनलाइन माध्यम से रोककर पंडाल में शुरू किया।

पंडाल में पानी भरने की किया ऑनलाइन प्रसारण:

छत्तीसगढ़ के भिलाई में रात भर हुई तेज बारिश के चलते पूरे डोम शेड और पंडालों में पानी भर गया। बाहर से आकर पंडाल में रूके लोगों को जगराता करना पड़ा और उनका सारा सामान भी बुरी तरह भीग गया। जिसके बाद पंडित प्रदीप मिश्रा की कथा कैंसिल कर दी गई थी और श्रोताओं से ऑनलाइन माध्यम से कथा सुनने की अपील की गई थी।

कल होगा शिव महापुराण कथा का समापन :

छत्तीसगढ़ के भिलाई में पंडित प्रदीप मिश्रा (सिहोर वाले) 25 अप्रैल से 1मई (7 दिवसीय कथा) तक कथावाचन कर रहे हैं। जिसका कल अंतिम दिन रहेगा। इसकी वजह से श्रद्धालुओं की भीड़ उमड़ रही हैं। आज के मौसम देखते हुए कल भी शिव महापुराण कथा के ऑनलाइन प्रसारण का अनुमान लगाया जा रहा हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT