रायपुर के सरोना में यात्रियों ने मचाया उत्पात
रायपुर के सरोना में यात्रियों ने मचाया उत्पात Sudha Choubey - RE
छत्तीसगढ़

रायपुर के सरोना में यात्रियों ने मचाया उत्पात, ट्रेन लेट होने पर यात्रियों ने रोकी ट्रेन

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • छत्तीसगढ़ के रायपुर के सरोना में यात्रियों ने मचाया उत्पात

  • यात्रियों ने लेट होने के चलते ट्रेन को रोककर हंगामा मचाया

  • घटना सरोना रेलवे स्टेशन की है

रायपुर, छत्तीसगढ़। राजधानी रायपुर के सरोना में यात्रियों द्वारा उत्पात मचाने की खबर सामने आई है। बता दें कि, रायपुर के सरोना में यात्रियों ने उत्पात मचाया है। यात्रियों ने यहां लोकल ट्रेन को रोक दिया। जिसके बाद हंगामा मच गया।

मिली जानकारी के अनुसार, घटना सरोना रेलवे स्टेशन की है। बताया जा रहा है कि यात्रियों ने लेट होने के चलते ट्रेन को रोककर हंगामा मचाया है। लोकल ट्रेन रोककर मालगाड़ी निकालना बुधवार को रेलवे प्रशासन को भारी पड़ गया। रेलवे के खिलाफ नारेबाजी करते हुए आक्रोशित यात्रियों ने रात नौ बजे सरोना स्टेशन पर हंगामा कर दिया। यात्रियों के पटरी पर बैठ जाने के कारण करीब 40 मिनट तक ट्रेनों की आवाजाही सरोना स्टेशन से ठप रही। इस मामले में रेलवे सुरक्षा बल ने एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है।

बता दें कि, रेल पटरी जाम कर देने की सूचना मिलते ही रायपुर पोस्ट प्रभारी एमके मुखर्जी मौके पर पहुंचे और आक्रोशित यात्रियों को समझाइश रायपुर परि दी। करीब 40 मिनट बाद सैकड़ों यात्री अनुसार रा पटरी से हटे, तब जाकर लोकल रवाना लोकल ट्रेन हुई। आरपीएफ पोस्ट प्रभारी मुखर्जी ने शाम 7.05 बताया कि इस मामले में एक व्यक्ति इस ट्रेन क को हिरासत में लिया गया है। पटरी की किया जाम करने पर रेलवे एक्ट के तहत सरोना स्टे कार्रवाई की जाएगी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT