BJP Vijay Sankalp Rally in Kanker
BJP Vijay Sankalp Rally in Kanker Raj Express
छत्तीसगढ़

PM Modi Kanker Visit : पीएम मोदी करेंगे छत्तीसगढ़ दौरा, कांकेर में विजय संकल्प रैली को करेंगे सम्बोधित

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • पीएम मोदी भाजपा का घोषणा पत्र कर सकते है जारी।

  • प्रधानमंत्री मोदी रायपुर एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर से पहुंचेंगे कांकेर।

  • 4 नवम्बर को फिर आयेंगे दुर्ग।

BJP Vijay Sankalp Rally in Kanker : रायपुर। छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव 2023 के पहले चरण का मतदान 7 नवम्बर को होना है ऐसे में छत्तीसगढ़ में दिग्गज नेताओं का लगातार दौरा हो रहा है। इसी कड़ी में आज 2 नवम्बर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के कांकेर आएंगे। इस दौरान पीएम विजय संकल्प महारैली को सम्बोधित करेंगे। पीएम के इस दौरे से भाजपा के घोषणा पत्र जारी करने के कयास लगाए जा रहे है।

प्रधानमंत्री मोदी के कांकेर दौरे का शेड्यूल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जारी कार्यक्रम के अनुसार, पीएम दोपहर 2 बजे रायपुर एयरपोर्ट पहुंचेंगे यहां से वे हेलीकॉप्टर से कांकेर के लिए प्रस्थान करेंगे इसके बाद 3 बजे वे विजय संकल्प महारैली को संबोधित करेंगे इसके बाद शाम 4 बजे हेलीकॉप्टर से वे रायपुर एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे और शाम 5 बजे प्रधानमंत्री मोदी दिल्ली लौट जाएंगे।

बता दें, 2 दिन बाद 4 नवम्बर को फिर प्रधानमन्त्री नरेंद्र मोदी छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे। इस दौरान पीएम मोदी दुर्ग में आमसभा को संबोधित करेंगे इसके अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ भी छत्तीसगढ़ के दौरे का दौरान प्रदेश की कई विधानसकाभों को साधेंगे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT