PM मोदी का छत्तीसगढ़ की बेटी आकांक्षा को पत्र
PM मोदी का छत्तीसगढ़ की बेटी आकांक्षा को पत्र RE-Bhopal
छत्तीसगढ़

PM मोदी का छत्तीसगढ़ की बेटी आकांक्षा को पत्र : उज्ज्वल भविष्य की कामना के साथ स्केच के लिए किया धन्यवाद

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • कांकेर की सभा में स्केच लेकर पहुंची थी बच्ची।

  • पीएम ने किया था पत्र लिखने का वादा।

  • PM मोदी ने की आकांक्षा के उज्ज्वल भविष्य की कामना।

रायपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने छत्तीसगढ़ की बेटी आकांक्षा को चिट्ठी लिखी है। आकांक्षा वही बच्ची है जो पीएम मोदी की कांकेर जनसभा में उनकी तस्वीर बनाकर लाई थी। पीएम मोदी ने मंच से ही बच्ची को देख कहा था कि, मैं तुम्हे पत्र अवश्य लिखुंगा। पीएम ने शनिवार को पत्र लिख आकांशा को उसकी बनाई तस्वीर के लिए धन्यवाद किया है।

लेटर में पीएम मोदी कहा, प्रिय आकांक्षा, शुभाशीष और आशीर्वाद। कांकेर के कार्यक्रम में आप जो स्केच लेकर आई थीं वह मुझ तक पहुंच गया है। इस स्नेहपूर्ण अभिव्यक्ति के लिए बहुत - बहुत धन्यवाद। भारत की बेटियां ही देश का उज्ज्वल भविष्य हैं। आप सभी से मिलने वाला यह स्नेह और अपनापन राष्ट्र की सेवा में मेरी ताकत है। हमारी बेटियों के लिए एक स्वस्थ, सुरक्षित और सुविधाओं से युक्त राष्ट्र का निर्माण ही हमारा लक्ष्य रहा है।

छत्तीसगढ़ के लोगों से मुझे हमेशा बहुत प्यार मिला है। देश की तरक्की की राह में भी प्रदेश के लोगों ने बढ़-चढ़कर सहयोग दिया है। अगले 25 साल आप जैसे युवा साथियों और देश के लिए महत्वपूर्ण रहने वाले हैं। इन वर्षों में हमारी युवा पीढ़ी विशेष रूप से आप जैसी बेटियां, अपने सपनों को पूरा करते हुए देश के भविष्य को नई दिशा प्रदान करेंगी। आप खूब पढ़ें, आगे बढ़ें और अपनी सफलताओं से परिवार, समाज और देश का नाम रोशन करें। आपके उज्ज्वल भविष्य की कामना के साथ।

PM मोदी का छत्तीसगढ़ की बेटी आकांक्षा को पत्र

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT