ज्वेलरी शॉप में 25 करोड़ के जेवर चोरी
ज्वेलरी शॉप में 25 करोड़ के जेवर चोरी RE
छत्तीसगढ़

ज्वेलरी शॉप में 25 करोड़ के जेवर चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार, मास्टर माइंड से पूछताछ जारी

Deeksha Nandini

हाइलाइट्स

  • छत्तीसगढ़ की सयुंक्त पुलिस ने लिया एक्शन।

  • दिल्ली से 25 करोड़ के जेवर चोरी करने वाले आरोपी और उसके साथी गिरफ्तार।

  • मुख्य आरोपी और उसके सहयोगी से पुलिस की पूछताछ जारी।

बिलासपुर, छत्तीसगढ़। प्रदेश में पुलिस की संयुक्त टीम (रायपुर, बिलासपुर और दुर्ग पुलिस) में नई दिल्ली की ज्वेलरी शॉप से 25 करोड़ के जेवर चोरी करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मुख्य आरोपी लोकेश श्रीवास दिल्ली में चोरी की बड़ी वारदात को अंजाम देने के बाद दुर्ग जिले के भिलाई के स्मृति नगर में आकर छुपा था। जिसे दुर्ग पुलिस ने गिरफ्तार कर उसके पास से 18 किलो सोना जब्त किया है, जिसकी कीमत लगभग 15 करोड़ रुपये है। वहीं लोकेश के साथी शिवा चंद्रवंशी को बिलासपुर पुलिस ने कवर्धा से गिरफ्तार किया है। उसके पास से 23 लाख के जेवर जब्त किये गए हैं।

भिलाई पुलिस ने दिल्ली पुलिस को मामले की सूचना दी थी जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने रायपुर पहुंचकर रायपुर पुलिस के साथ दुर्ग गई। बिलासपुर पुलिस की टीम पहले से उसी आरोपी के द्वारा किए गए अपराध की पतासाजी में दुर्ग जिले में मौजूद थी। जहां छत्तीसगढ़ पुलिस के साथ मिलकर दिल्ली पुलिस ने छापेमारी कर सामान रिकवर किया जिसमें बिलासपुर में हुई चोरियों का सामान भी बरामद किया। बिलासपुर पुलिस आरोपी को गिरफ्तार और सम्पूर्ण जब्ती की कार्रवाई कर वापस बिलासपुर आ रही है, जिससे अन्य खुलासा हो सके। वहीं दिल्ली पुलिस भी बिलासपुर पुलिस के साथ बिलासपुर आ रही है।

बिलासपुर पुलिस ने शातिर चोर लोकेश के दूसरे साथी शिवा चंद्रवंशी को कवर्धा से ज्वेलरी सहित कुल 23 लाख जुमला माल के साथ पकड़ा, लेकिन इस दौरान शातिर चोर लोकेश श्रीवास पुलिस को चकमा देकर खिड़की से कूदकर भाग गया था। जिसको दुर्ग पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT