महासमुंद में दो तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे
महासमुंद में दो तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे Social Media
छत्तीसगढ़

महासमुंद में दो तस्कर चढ़े पुलिस के हत्थे, ट्रक में तरबूजों के नीचे छिपाकर रखा था 2 करोड़ से अधिक का गांजा

Priyanka Yadav

महासमुंद, छत्तीसगढ़: देश-प्रदेश में में कई मामलों पर पुलिस द्वारा शिकंजा कसते हुए लगातार कार्यवाहियां की जा रही है। इस दौरान कई बड़े-बड़े गांजा तस्करों को पुलिस की स्पेशल टीम ने पकड़ रही है। अब छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले में पुलिस ने तस्कारों को पकड़ा है, आरोपियों के कब्जे से 1050 किलो गांजा जिसकी कीमत दो करोड़ दस लाख रुपये है।

महासमुंद जिले से सामने आया मामला :

बता दें, पुलिस को चकमा देने के लिए आज कल तस्कर अलग-अलग तरीके अपनाते हैं, इसी तरह का एक मामला छत्तीसगढ़ के महासमुंद जिले से सामने आया है। यहां तस्कार गांजा ट्रक में तरबूजों के नीचे छिपाकर ला रहे थे तभी पुलिस ने तस्कारों को पकड़ लिया है।

ओडिशा से मध्यप्रदेश में सप्लाई के लिए लाया जा रहा था गांजा:

मिली जानकारी के मुताबिक, गांजा छत्तीसगढ़ के रास्ते ओडिशा से मध्यप्रदेश में सप्लाई के लिए लाया जा रहा था। जिसकी कीमत करीब दो करोड दस लाख रुपये बताई जा रही है। पुलिस ने ट्रक के साथ गांजा सहित दो तस्करों को गिरफ्तार किया है।

ट्रक में तरबूजों के नीचे छिपाकर कर लाया जा रहा था गांजा

बता दें, तस्करों ने गांजा ट्रक में तरबूजों के नीचे छिपाकर कर लाया जा रहा था। इसकी जानकारी जिसे ही पुलिस को मिली पुलिस ने तुरंत आरोपियों को पकड़ने के लिए योजना बना कर जाल बिछाया और फिर पुलिस ने चेकिंग के समय एक ट्रक को रोककर ड्राइवर समेत दो लोगों से पूछताछ की। पुलिस ने बताया कि, ट्रक से जब तरबूज खाली करवाकर नीचे उतारे, उसमें कई बोरा गांजा दबा मिला। इसके बाद पुलिस ने मध्यप्रदेश निवासी लीलाधर पाल एवं पप्पू पाल को गिरफ्तार कर लिया है।

महासमुंद के रास्ते में आए दिन सामने आते रहते हैं तस्करी के मामले

महासमुंद के रास्ते में आए दिन तस्करी के मामले सामने आते रहते हैं। इससे पहले राजनांदगांव पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में गोभी के बीच छिपाकर शराब की तस्करी करने वाले 4 आरोपियों को पुलिस ने दबोचा था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT