शिक्षिका की हत्या के मामले में 7 लोगों की गिरफ्तारी
शिक्षिका की हत्या के मामले में 7 लोगों की गिरफ्तारी  Raj Express
छत्तीसगढ़

शिक्षिका की हत्या के मामले में 7 लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में, पूछताछ जारी

Deeksha Nandini

CG Breaking: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के लोरमी (Lormi) के इलचपुर गांव में शिक्षिका की हत्या के मामले (Teacher Murder Case) में पुलिस ने मंगलवार को 7 लोगों को संदेह के आधार पर हिरासत (Custody) में लिया है। पुलिस इनसे पूछताछ कर रही है। जल्द ही पूछताछ के बाद सामने आई जानकारियों के आधार पर पुलिस आरोपियों के नाम उजागर करेगी। फिलहाल शिक्षिका की हत्या और दो अन्य युवतियों पर हमले में एक ही परिवार के 7-8 लोगो के शामिल होने की बात कही जा रही है।

यह है मामला:

बता दें, सोमवार को देर रात अज्ञात हमलावरों ने लोरमी के इलचपुर गांव (Illachpur Village) में रहने वाली 3 युवतियों पर जानलेवा हमला (Deadly Attack) किया जिसमे एक शिक्षिका की मौत हो गई वहीं दो युवतियां घम्भीर रूप से घायल है। घायल युवतियों को जिला अस्पताल से रायपुर के सिम्स हॉस्पिटल (Sims Hospital) रेफर कर दिया गया है। यह घटना चिल्फी थाना (Chilfi Police Station) क्षेत्र की है।

सभी एंगल पर होगी जांच :

छत्तीसगढ़ के इलचपुर गांव में हुए शिक्षिका हत्याकांड और दो युवतियों पर जानलेवा हमले की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है जिसमें जानकारी मिली है कि पुलिस इस हत्याकांड में सभी एंगल से जांच करेंगी। पुलिस की सुई प्रेमप्रसंग पर भी अटकी है पुलिस को यह अंदेशा है कि यह हत्या प्रेमप्रसंग के चलते भी हो सकती है। इसके अलावा परिवारों के बीच आपसी रंजिश की भी बात सामने आ रही है, लेकिन किसी भी बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस संदेहियों से पूछताछ को पूर्ण करने के बाद FIR में आरोपियों को नामजद करेगी। उसके बाद ही हमले का असल कारण सामने आयेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT